होम / Celebrity Indian Look: करिश्मा से लेकर करीना तक, सूट सलवार में दिखाया कातीलाना अंदाज

Celebrity Indian Look: करिश्मा से लेकर करीना तक, सूट सलवार में दिखाया कातीलाना अंदाज

Babli • LAST UPDATED : October 15, 2023, 1:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Celebrity Indian Look , दिल्ली: अपने अदाओं से अपने फैंस को प्रभावित करने के अलावा, भारत के फिल्म इंडस्ट्री का केंद्र बॉलीवुड, फैशन के रुझान को भी प्रभावित करता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ स्क्रीन से असल दुनिया तक अपनी जगह बनाने वाले कई लुक के बीच सलवार सूट की क्लासिक सुंदरता को पसंद कर रही हैं। कई अभिनेत्रियों ने स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह सलवार सूट के लिए अपना प्यार दिखाया है। करिश्मा से लेकर करीना कपूर तक, ये बी-टाउन एक्ट्रेर्स ने सलवार सूट में भी अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

करीना

(Celebrity Indian Look)

जब भी हम सलवार सूट में अभिनेत्रियों के बारे में सोचते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले बॉलीवुड की बेबो का नाम आता है। खूबसूरत अनारकली से लेकर साधारण सलवार कमीज तक, वह हर पोशाक में कमाल दिखाने के लिए जानी जाती हैं। वह एम्बेलिश्ड कॉलर वाले इस पेस्टल गुलाबी सलवार सूट में खूबसूरत लग रही है। आप भी अपने बालों को स्टाइल करके और उन्हें कम से कम एक्सेसरीज और सही फुटवियर के साथ जोड़कर उतनी ही खूबसूरत दिख सकती हैं।

Kareena Kapoor Pic Credit Pinterest

कृति सेनन

एक्ट्रेस अपनी सुंदरता, अपनी फिल्मों और त्रुटिहीन फैशन सेंस से बाएं, दाएं और केंद्र में सभी के दिलों पर कब्जा कर रही है। आदिपुरुष अभिनेत्री को कई तरह के परिधान पहनने और उन सभी में बेहतरीन अभिनय करने के लिए जाना जाता है, चाहे वह पश्चिमी हो या पारंपरिक। उन्हें मैचिंग दुपट्टे के साथ पर्पल रंग का खूबसूरत सलवार सूट पहने देखा जा सकता है। सिंपल पोनीटेल, जड़े हुए ईयररिंग्स और हल्के मैचिंग आईशैडो कलर के साथ यह लुक कभी किसी को निराश नहीं कर सकता।

Kriti Sanon Pic Credit Instagram

शोभिता धूलिपलिया

एक अभिनेत्री जो सभी सही कारणों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है, उसकी सीरीज मेड इन हेवन को पूरे देश में व्यापक रूप से सराहा जा रहा है। उनके इंस्टाग्राम पर एक नजर डालने पर आप उनके चमकदार परिधानों में सादगी को देख सकते हैं। सादे हरे सलवार सूट और दुपट्टे में वह किसी भी आम खूबसूरत महिला की तरह दिखती है।

Sobhita Dhulipalia Pic Credit Instagram

करिश्मा कपूर

कपूर बहनें 90 के दशक से अपने खूबसूरत लुक और शानदार फैशन सेंस से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। ओजी क्वीन भले ही स्क्रीन से दूर हो गई हों, लेकिन यह उनके फैंस को उनके इंस्टाग्राम पर जाने और उनके पोस्ट पर अपना प्यार बरसाने से नहीं रोकता है। सफेद पैटर्न वाला उनका जैतून हरा अनारकली काफी खूबसूरत लग रहा हैं।
सारा अली खान।

Karisma Kapoor Pic Credit Instagram

सारा अली खान

एक्ट्रेस को भारतीय कपड़ों के प्रति अपने प्यार के लिए जाना जाता है और यहां वह खूबसूरत फूलों के पैटर्न वाले हल्के हरे रंग के सलवार सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस पोशाक में एक्ट्रेस सरासर सादगी पूरी तरह से बेजोड़ है और सारा इसे बेहद शालीनता के साथ कैरी करती दिख रही हैं।

Sara Ali Khan Pic Credit Instagram

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

GT vs CSK: गुजरात टाइटंस ने CSK को चटाई धूल, शुभमन-सुदर्शन ने खेली दमदार शतकीय पारी -India News
Ultra Processed Foods: अल्ट्रा-प्रोसेस्ड फूड से हो सकती है जल्द मौत, हार्वर्ड के 30 साल के अध्ययन में खुलासा- Indianews
Sai Sudharsan: साई सुदर्शन ने सचिन तेंदुलकर को छोड़ा पीछे, बने आईपीएल में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले भारतीय -India News
Sarfarosh 2: आमिर खान ने की 25वीं स्पेशल स्क्रीनिंग में सरफरोश 2 की पुष्टि, इस स्टाइल में पहुंचीं सोनाली बेंद्रे -India News
Delhi Storm: दिल्ली में भारी धूल भरी आंधी, यातायात प्रभावित, फ्लाइटें की जाएंगी डायवर्ट- Indianews
International Space Station: चेन्नई से देख सकते हैं अंतराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन, जानें पूरा डिटेल -India News
Prajwal Revanna sex scandal: प्रज्वल रेवन्ना की पेन ड्राइव फैलाने वाले भाजपा नेता यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार- Indianews
ADVERTISEMENT