होम / Chhath Puja 2023: छठ पूजा में सोनाक्षी सिन्हा और मोनालिसा के लुक को करें फॉलों, ट्रेडिशनल में ऐसे दिखें स्टाइलिश

Chhath Puja 2023: छठ पूजा में सोनाक्षी सिन्हा और मोनालिसा के लुक को करें फॉलों, ट्रेडिशनल में ऐसे दिखें स्टाइलिश

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 18, 2023, 12:52 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Chhath Puja 2023: छठ पूजा एक पारंपरिक हिंदू त्योहार है जो भारत के कुछ हिस्सों में मनाया जाता है। खासकर बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश राज्यों में इस पर्व को बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। इस त्योहार के दौरान भक्त सूर्य देव की पूजा करते हैं और समृद्धि और कल्याण के लिए आशीर्वाद मांगते हैं। छठ पूजा चार दिवसीय त्योहार है, और इसमें विभिन्न अनुष्ठान और परंपराएं शामिल हैं। अगर आप छठ पूजा में खूबसूरत देखना चाहते हैं तो भोजपुरी एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक को फॉलो करें।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोनाक्षी भी छठ पूजा मानती है। अगर आपको भी कुछ बढ़िया आउटफिट्स पहना है तो आपको सोनाक्षी का इंस्टाग्राम हैंडल जरूर देखना चाहिए। एक्ट्रेस की बॉर्डर पर कढ़ाई वाली लाल रंग की पैंट-स्टाइल साड़ी चुनें। इसे मैचिंग ब्लाउज़ और खुले बालों के साथ स्टाइल करें।

मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस है। मोनालिसा भी छठ पूजा मानती है। अगर आपको भी छठ पूजा में सुंदर देखना है तो मोनालिसा के लुक को फॉलो करें। पूजा के लिए लाल रंग की रेशमी साड़ी चुनें। अपने लुक को पूरा करने के लिए इसे सोने के आभूषणों, न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ स्टाइल करें।

सृति झा

सृति झा बिहार की एक और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय कौशल की बदौलत लाखों लोगों के दिलों में अपना नाम बनाया है। इसके अलावा, सृति का साड़ियों के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है और वह निश्चित रूप से छठ पूजा को मानती है। तो छठ पूजा में इस बार हल्के गुलाबी रंग की चंदेरी सिल्क साड़ी चुनें। इसे मैचिंग ब्लाउज़, न्यूनतम एक्सेसरीज़, ड्यूई मेकअप और खुले बालों के साथ स्टाइल करें।

ये भी पढ़ें – David Beckham संग Shah Rukh Khan ने शेयर की तस्वीर, साथ ही फुटबॉलर को दी एक बड़ी एडवाइस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पत्नी के साथ ‘पांडवों के पिता’ करते थे ऐसा काम, मिला विचित्र श्राप, आज तक भूल नहीं पाएं लोग
चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर उठा ले गए थे आरोपी  
Chhattisgarh News: कवर्धा में हुए हिंसा पर बढ़ा तनाव! कांग्रेस ने की छत्तीसगढ़ बंद की घोषणा
मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
Rajasthan News: फंदे से लटकता हुआ मिला छात्रा का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Delhi New CM Oath: आतिशी लेंगी आज से दिल्ली की कमान, मंत्रियों के विभागों में एक बार फिर फेरबदल संभव
ADVERTISEMENT