होम / David Beckham संग Shah Rukh Khan ने शेयर की तस्वीर, साथ ही फुटबॉलर को दी एक बड़ी एडवाइस

David Beckham संग Shah Rukh Khan ने शेयर की तस्वीर, साथ ही फुटबॉलर को दी एक बड़ी एडवाइस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 17, 2023, 10:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), David Beckham and Shah Rukh Khan: फेमस फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) इस समय भारत दौर पर मौजूद हैं। बता दें कि विश्व कप 2023 में भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल की शोभा बढ़ाने वाले डेविड इन दिनों बॉलीवुड में छाए हुए हैं। बीती रात सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने डेविड बेकहम के लिए अपने घर ‘मन्नत’ (Mannat) पर वेलकम पार्टी रखी। इस दौरान की एक लेटेस्ट फोटो को शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो के साथ किंग खान ने डेविड बेहकम को एक बड़ी एडवाइस भी दे दी है।

डेविड बेकहम से मिले शाह रुख खान

आपको बता दें कि शुक्रवार, 17 नवम्बर की शाम को एक्टर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में शाहरुख खान के साथ मशहूर इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम उनके साथ नजर आ रहें हैं। इस फोटो में एक तरफ डेविड बेकहम सेमी फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रहें हैं। वहीं, दूसरी तरफ शाहरुख खान कैजुएल लुक में दिखाई दे रहें हैं।

डेविड बेकहम संग इस लेटेस्ट फोटो को शेयर करने के साथ शाहरुख खान ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “आखिरी रात एक आइकन और एक सज्जन व्यक्ति के साथ समय व्यतीत किया। मैं हमेशा से आपका बहुत बड़ा फैन रहा हूं। लेकिन जिस तरह से उनसे मिला और बच्चों के साथ उनका व्यवहार देखकर एक बात का मुझे एहसास हुआ कि उनकी फुटबॉल की खासियत उनकी दयालुता और सौम्य सरल स्वभाव है। आपकी फैमिली को मेरा ढ़ेर सारा प्यार। हमेशा अच्छे और खुश रहो दोस्त, और हां एक बात और थोड़ी नींद ले लो।”

इस तरह से शाहरुख खान ने डेविड बेकहम की तारीफ करते हुए उन्हें आराम करने और नींद लेने की सलाह दे डाली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई शाहरुख और डेविड की फोटो

शाहरुख खान और डेविड बेकहम की ये फोटो सोशल मीडिया पर अब चर्चा का विषय बन गई है। फैंस इन दोनों लीजेंड की फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहें हैं। बता दें कि शाहरुख खान से पहले बी टाउन एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी अपने घर पर डेविड बेकहम के लिए वेलकम पार्टी रख चुकी हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

America Election: ‘वोट नहीं दे सकती क्योंकि…’, अमेरिकी लेखिका ने विवेक रामास्वामी को वोट नहीं देने की बताई वजह- Indianews
Haryana में फ्लोर टेस्ट की मांग के बीच JJP के विधायक खट्टर से की मुलाकात, दुष्यंत चौटाला की पार्टी में फूट के आसार- Indianews
India-Maldives Relation:मालदीव के विदेश मंत्री मूसा ज़मीर पहुंचे नई दिल्ली, चीन को ले कही यह बड़ी बात- Indianews
IPL 2024 से बाहर होने वाली पहली टीम बनी मुंबई इंडियंस-Indianews
Sikandar: सिकंदर की घोषणा के बीच रश्मिका मंदाना का पुराना वीडियो वायरल, सलमान खान के साथ काम करने की जताई थी इच्छा -Indianews
PBKS VS RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को दिया 242 रन का टारगेट, कोहली ने खेली शानदार पारी-Indianews
Viral Video: अस्पताल के ओपीडी वार्ड में स्कूटर चलाती रही नर्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
ADVERTISEMENT