होम / Summer Season में तपती धूप से प्रोटेक्ट करते हैं इन रंगों के कपड़े, अपने वॉडरोब में जरूर करें शामिल -Indianews

Summer Season में तपती धूप से प्रोटेक्ट करते हैं इन रंगों के कपड़े, अपने वॉडरोब में जरूर करें शामिल -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 13, 2024, 10:53 pm IST
ADVERTISEMENT
Summer Season में तपती धूप से प्रोटेक्ट करते हैं इन रंगों के कपड़े, अपने वॉडरोब में जरूर करें शामिल -Indianews

Summer Colors

India News (इंडिया न्यूज़), Colours To Wear In Summers: गर्मियों के मौसम में हर कोई हाई टेंप्रेचर से बचने के लिए अलग-अलग ट्रिक्स ट्राई करता रहता हैं। गर्मियों में पहनने के लिए आप किस रंग के कपड़े पहन रहे हैं। इससे गर्मी में काफी फर्क पड़ता है। कुछ रंग न केवल आपको ज्यादा गर्मी से बचाते हैं, बल्कि धूप के मौसम की हल्की-फुल्की हवा भी देते हैं। तो यहां जाने ऐसे 5 रंगों के बारे में बताने में, जो इस समर सीजन आपको तपती धूप से प्रोटेक्शन दे सकते हैं।

स्काई ब्लू

समर सीजन में स्काई ब्लू आउटफिट पहनने से आपको हल्का, हवादार महसूस करने में मदद मिलती है। कॉटन कपड़े से लेकर लिनेन पैंट तक, आसमानी नीला रंग आपको अट्रैक्टिव और कूल लुक देता है। फ्रेश वाइब के लिए आप इसे सफेद रंग के साथ पेयर कर सकते हैं।

मिंट ग्रीन 

गर्म दिन में आइस्ड टी के ठंडे गिलास की तरह ही मिंट ग्रीन कलर ताजगी देता है। चाहे सनड्रेस हो या शॉर्ट्स, या फिर हल्के गर्मियों में पहनने वाले टॉप्स हों, मिंट ग्रीन कलर आपको गर्मी से बचने के साथ-साथ स्टाइलिश बने रहने में मदद करता है।

गर्मियों की छुट्टियों में मौज-मस्ती और चिलचिलाती धूप से राहत पाने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली-NCR के यह शानदार वाटर पार्क्स -Indianews – India News

लैवेंडर 

एक लैवेंडर कलर की ड्रेस गर्मियों के लिए बेस्ट होती है। यह आपको तपती गर्मी में कूलनेस का एहसास देती है। साथ ही यह आपको स्टाइल गेम में भी टॉप करने में मदद करती है। 

व्हाइट 

सफेद समर सीजन का कलर है। पूरी तरह से सफेद आउटफिट अच्छे कारणों से गर्मियों में पहना जाने वाला एक क्लासिक आउटफिट है। सफेद रंग लाइट और गर्मी को रिफ्लेक्ट करता है, जिससे आपको गर्म दिनों में ठंडक का एहसास होता है। सफेद रंग आपको गर्म महीनों के दौरान ठंडक पहुंचाने में मदद कर सकता है।

Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews – India News

पेस्टल पिंक 

पेस्टल पिंक गर्मियों के लिए एक आइडियल कलर है। यह आपको समर सीजन में फ्लोरल वाइब देता है। पिंक ज्यादातर लड़कियों का पसंदीदा रंग होता है और गर्मियों में इससे पहनने से आपको काफी कंफर्टेबल महसूस होता है। 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT