होम / Fashion Tips: ज़ीरो से बन जाएंगे हीरो, अपना ले ये फैशन टिप्स-Indianews

Fashion Tips: ज़ीरो से बन जाएंगे हीरो, अपना ले ये फैशन टिप्स-Indianews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : April 27, 2024, 9:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Fashion Tips:  लड़को को भी स्टाइलिश दिखने का शौक होता है। अपने आप को परफेक्ट दिखाने के लिए वो फैशन ट्रेंड्स भी फॉलो करते है। समय के साथ- साथ फैशन ट्रेंड्स भी बदलते रहते है। अगर हम टाइम और मौके को ध्यान में रख कर खुद को स्टाइल करते है तो, हम भी फैशनेबल दिख सकते है। लड़को के पास कपड़ो में कम ऑप्शन होते है। वही लड़कियों के पास कपड़ो की भरमार होती है। अगर लड़के कुछ बातों को ध्यान में रख कर खुद को स्टाइल करते है तो वो भी कूल और फैशनेबल लग सकते है।

Madhuri के दीवाने थे Sanjay Leela Bhansali, साथ काम करने के लिए किया सालों इंतेजार -Indianews


स्टाइलिश दिखने के लिए कुछ टिप्स

Yogi Adityanath: अल्पसंख्यकों को गौहत्या का अधिकार देना चाहती है कांग्रेस, योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर बड़ा हमला -Indianews

  • सही साइज के कपड़ो का चयन

अगर आप सही साइज के कपडे नहीं पहनते, तो आप भले ही किसी भी ब्रांड के कपड़े पहने ले अच्छे नहीं लग सकते हैं। इस लिए आपको आपने बॉडी टाइप को पहचानते हुए कपड़ो का चयन करना चाहिए। जिससे आप किसी भी कपडे को अच्छी तरह कैरी कर सके।

  • सही रंग के कपड़े चुने

स्टाइलिश दिखने के लिए आपको कपड़ों के सही रंग को चुनने की जरुरत है। अपने लिए एक कलर पैलेट चुनें। जो रंग आप पर अच्छे लगते हो उसी रंग के कपड़ें पहने।

  • कपड़ें की सही देख-रेख

आपको अपने कपड़ो का सही तरह से ध्यान रखना चाहिए। प्रेज़ेंटेबल दिखने के लिए आपको ध्यान रखना होगा कि, आपके कपड़ों में सिलवटे ना हो ,सही से आयरन किए हो, कलर ना गया हो।

  • अक्सेसरीज़ को चुनें

आपने आप को फैशनेबल दिखाने के लिए अक्सेसरीज़ को एक मौका दें। अपने ऑउटफिट के अनुसार ही अक्सेसरीज़ को चुनें। जैसे- बेल्ट, बैग, टोपी।

  • हेयरस्टाइल पर ध्यान दें

लोग सबसे पहले आपके लुक्स को देखते है। आपको अपने ऑउटफिट के अकॉर्डिंग आपने बालों को स्टाइल करना चाहिए। आपके चेहरे पर कौन सा हेयरस्टाइल अच्छा लगता है इस बात पर पूरा-पूरा ध्यान देने की जरुरत है।

नारीवाद को बकवास समझती हैं Nora Fatehi, Sonali Bendre ने सिखाया सही मतलब -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.