होम / February the month of love:प्यार के हफ्ते में कैसे करे अपने पार्टनर को इम्प्रेस, इन ड्रेस से लें थोड़े टिप्स

February the month of love:प्यार के हफ्ते में कैसे करे अपने पार्टनर को इम्प्रेस, इन ड्रेस से लें थोड़े टिप्स

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : February 5, 2024, 11:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज),February the month of love: फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है और इस महीने के दूसरे हफ्ते से ही होती है वैलेंटाइन वीक की शुरुआत। 7 फरवरी को रोज डे से लेकर 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे तक हर प्रेमी जोड़े का प्रेम सामने आता है। हर दिन रोमांटिक के साथ-साथ महिलाओ के लिए ‘क्या पहने’ की चिंता भी बढ़ाता है। क्यूंकि हर कोई वैलेंटाइन वीक में अपने पार्टनर के सामने अच्छा दिखना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे आउटफिट आइडिया के बारे में बताएंगे जिनको पहन कर आप अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकती हैं। जिन ड्रेसों के बारे में हम आपको बताएंगे उन्हें आप आसानी से बाजार से या फिर ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। आइए आपको इन ड्रेसेस के बारे में बताते हैं।

रोज़ डे –

Rose day special
Rose day special

रोज़ डे वैलेंटाइन वीक का पहला दिन होता है।तो इस रोज डे को स्पेशल लुक देने के लिए आप विंटेज रोज ड्रेस ज़रूर ट्राई करे। विंटेज रोज ड्रेस में अगर आप पिंक, रेड, मैरून या येलो कलर में से कुछ पहनते हो तो आपके लुक में चार चाँद लग जाएंगे। यह गुलाब-पैटर्न वाली पोशाक निश्चित रूप से आपको एक अलग श्रेणी का लुक देगी। कंगना रनौत की तरह आप भी इस पोशाक को पहन सकती हैं। अपने लुक को एक विंटेज टच देने के लिए आप मोती सेट के साथ अपने इस लुक को और निखार सकती हैं।

प्रपोज़ डे –

Propose day special
Propose day special

अगर आप थोड़ा क्यूट लुक चाहती हैं तो इस प्रोपोज़ डे पहने फ्लोरल ड्रेस। हॉट और क्यूट दिखने के लिए श्रद्धा कपूर सबसे ज़्यादा ट्रेंड में रहती हैं। श्रद्धा कपूर हमेशा से ही अपनी क्यूटनेस की वजह से जानी जाती हैं। ऐसे में अगर आप अपनी डेट नाइट पर क्यूट दिखना चाहती हैं तो उनके लुक्स से टिप्स ले सकती हैं तो अगर आप मिडी, मैक्सी ड्रेस, टॉप या गाउन जैसे वेस्टर्न आउटफिट पहन रही हैं तो फ्लोरल प्रिंट में आपको बेहतर विकल्प मिल सकते हैं। फ्लोरल क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट, फ्लोरल मिड थाई ड्रेस या लॉन्ग गाउन में आप लंच पार्टी या डिनर डेट पर काफी स्टाइलिश लग सकती हैं।

चॉकलेट डे –

Chocolate day special
Chocolate day special

चॉकलेट डे यानि वैलेंटाइन वीक के तीसरे दिन आप चॉकलेटी लुक ट्राई कर सकती हैं। इस दिन आप चॉकलेट कलर की कोई जींस और टॉप या जंपसूट, इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहन सकती हैं जो आपको फुल अट्रेक्शन दिलाने में मदद करेगी।

टेडी डे-

teddy day special
teddy day special

इस दिन आप कोई भी क्यूट सी ड्रेस पहनें जो आपको डॉल वाली लुक दें। ऐसी ड्रेसेज के आइडिया आप बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया से ले सकती हैं। आप चाहे तो टेडी प्रिंटेड ड्रेसेज भी चूज कर सकती हैं। टेडी डे के लिए एक रोमांटिक लेस ड्रेस हमेशा ही बेहतरीन विकल्प होती है।इसमें आप गहरे लाल या गुलाबी रंग की पोशाक चुनें और इसे आकर्षक काली हील्स और काले मोतियों वाले क्लच के साथ पहनें जिससे आपकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लग जाएंगे।

प्रॉमिस डे –

promise day special
promise day special

प्रॉमिस डे पर आप अपने आउटफिट को सिंपल रख सकते है । जीन्स और शर्ट के संयोजन से आपका लुक सिंपल होने के साथ साथ हॉट भी होगा तो ऐसे आउटफिट के लिए आप अनन्या पांडेय के आउटफिट्स से भी टिप्स ले सकते हैं।

हग डे –

Hug day
Hug day

हग डे को कपल्स अपने प्यार की गहराई जाहिर करने के लिए एक-दूसरे को गले लगाते है। इस दिन आप अपने पार्टनर के साथ मौचिंग ड्रेस ट्राई कर सकती हैं जैसे कपल ड्रेसेज, जिनका आइडिया आपको इंटरनेट पर भी मिल जाएगा।

किस डे-

Kiss day
Kiss day

वैसे तो पूरा वैलेंटाइन डे कपल्स के लिए स्पेशल होता है लेकिन किस डे पर कपल्स के लिए दिन थोड़ा ज़्यादा स्पेशल और रोमांटिक होता है। तो इस रोमांटिक दिन के लिए ड्रेस भी रोमांटिक टच वाली होनी चाहिए। आप इस दिन रेड कलर की मैक्सी ड्रेस या फिर नी-लेंथ गाउन स्टाइल ड्रेस ट्राई कर सकती हैं और अगर गाउन नहीं तो मॉडर्न टच वाली साड़ी भी ट्राई कर सकती हैं

वैलेंटाइन डे- 

Valentine day special
Valentine day special

 

 

वैलेंटाइन्स डे मतलब वेलेंटाइन वीक का सबसे आखिरी व खास दिन जिसका सबका बहुत इंतज़ार होता है। इस दिन गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड प्यार का इज़हार करते हैं तो इस स्पेशल दिन पर पार्टनर को हॉट रेड ड्रेस में खूब इम्प्रेस करें। क्यूंकि लाल रंग को प्यार की निशानी माना जाता है। इस दिन आप रेड ड्रेस या स्कर्ट, दिल के पैटर्न वाले स्वेटर या टॉप या फिर रेड गाउन भी पेहन सकती हैं।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT