होम / तेज रफ्तार में पापा की परी ने दिखाया स्टंट, अंजाम देख चीख पड़ेंगे आप

तेज रफ्तार में पापा की परी ने दिखाया स्टंट, अंजाम देख चीख पड़ेंगे आप

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 5, 2024, 3:47 pm IST
ADVERTISEMENT
तेज रफ्तार में पापा की परी ने दिखाया स्टंट, अंजाम देख चीख पड़ेंगे आप

तेज रफ्तार में पापा की परी ने दिखाया स्टंट, अंजाम देख चीख पड़ेंगे आप

India News (इंडिया न्यूज़),Shocking Stunt Video: आज के समय में जिसे देखो वो स्टंट के पीछे पड़ा रहता है और इसके जरिए खुद को मशहूर करना चाहता है। हालांकि इस क्रम में ये लोग भूल जाते हैं कि स्टंट जैसे खेल के लिए काफी अभ्यास की जरूरत होती है, इसके बाद ही ऐसे स्टंट किए जा सकते हैं। जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं और इसके लिए वो पहले से ही सुरक्षा का पूरा ख्याल रखते हैं। हालांकि कई लोग कूल बनने के चक्कर में सड़क पर स्टंट दिखाने लगते हैं। जिसका नतीजा काफी बुरा होता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है।

बाइक चलाते वक्त हेलमेट पहनना बेहद जरूरी है। सिर्फ नियमों की वजह से ही नहीं बल्कि ये आपकी सुरक्षा के लिए भी किया जाना चाहिए। शहरों में नियम इतना सख्त है कि अगर आप बाइक के पीछे बैठे हैं तो भी आपको हेलमेट पहनना जरूरी है, लेकिन कुछ लोग ये बात नहीं समझते। लोग बाइक या स्कूटर उठाते हैं और स्टंट करने लगते हैं। अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां पापा की परी खुशी-खुशी स्कूटर चला रही है, लेकिन आखिर में उसके साथ खिलवाड़ हो जाता है।

चेहरे पर सोने-सी चमक पाने के लिए स्किन केयर में शामिल करें हल्दी, जानें इसके ये लाजवाब फायदे -IndiaNews

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां स्कूटी पर जा रही हैं। कुछ बाइकर्स वहां से गुजरे, जिन्होंने लड़कियों को देखकर हाथ हिलाकर उन्हें चुनौती दी। जिसके बाद लड़की ने उन्हें जवाब देने के लिए स्कूटी की स्पीड बढ़ा दी। जब लड़कियों ने इसका जवाब देने के लिए हाथ ऊपर उठाए तो वे हादसे का शिकार हो गईं और सड़क किनारे बुरी तरह गिर गईं। लड़कियों के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को उत्तराखंड पुलिस ने एक्स पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में समझाया है कि अपनी जान जोखिम में न डालें, दोपहिया वाहन चलाएं, हमेशा हेलमेट पहनकर ही वाहन चलाएं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पापा की परी जमीन पर गिर गई।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बहन ने स्कूटी चलाने से पहले हेलमेट पहना होता तो उसे चोट नहीं लगती।’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

क्या है 6 सेकंड KISS और 20 सेकंड HUG? जानें इसके पीछे का साइंस जो आपके रिश्तों को करता है मजबूत- Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT