होम / International Burger Day: प्रियंका चोपड़ा से आलिया भट्ट तक, यह सितारें हैं बर्गर के शौकीन, देखें झलक -Indianews

International Burger Day: प्रियंका चोपड़ा से आलिया भट्ट तक, यह सितारें हैं बर्गर के शौकीन, देखें झलक -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 5:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), From Ananya Panday, Varun Dhawan to Alia Bhatt, International Burger Day: बर्गर खाने के शौकीनों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। वो स्वादिष्ट, आसानी से उपलब्ध, पूरा करने वाले हैं और ओह क्या हमने स्वादिष्ट का उल्लेख किया है? यहां तक कि हमारी प्यारी हस्तियां, चाहे वो स्वास्थ्य के प्रति कितनी भी जागरूक क्यों न हों, हर बार रसदार बर्गर के जादू में खुद को देने से खुद को रोक नहीं सकती हैं। तो यहां जानें अंतर्राष्ट्रीय बर्गर दिवस पर इन 5 सितारों को मनोरम फास्ट फूड के आधिकारिक शुभंकर बनने के लिए नामांकित करने से बेहतर जश्न मनाने का एक बेहतर तरीका नहीं सोच सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

एक चीट माल क्या है, जो बहुत फिट देसी लड़की वास्तव में आनंद लेती है? खस्ता फ्राइज़ के एक पक्ष के साथ एक बड़ा बर्गर और इसे धोने के लिए एक कोल्ड ड्रिंक। इस प्रतिष्ठित कैंडिड तस्वीर में, प्रियंका चोपड़ा जोनस बर्गर पर गोर करते हुए उतनी ही खूबसूरत लग रही हैं, जितनी उन्होंने मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीतने पर किया था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Ananya Panday हॉट-Sara Ali Khan हॉट, क्रिकेटर रियान पराग ने गलती से अपनी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री का किया खुलासा – India News

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

स्टार किड अनन्या पांडे को वर्कआउट करना बहुत पसंद है, चाहे वह पिलेट्स हो या योगा। हालांकि, एक चीज जो अभिनेता को और भी ज्यादा पसंद है, वह है रविवार, जब वह अपने बीए के साथ फिर से जुड़ जाती है- एक रसदार बर्गर। बस उसके चेहरे पर उन भावनाओं को देखो क्योंकि वह एक बड़ा काट लेती है।

Ananya Panday Burger Day

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

अपनी पसंद के भोजन का आनंद लेने का सबसे अच्छा समय तब होता है, जब आप एक प्रमुख मील का पत्थर मना रहे हों। यही कारण है कि आलिया भट्ट ने शाकाहारी बर्गर और फ्राई का आनंद लिया, जब उनकी 2022 की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए।

मॉरीशस में पहली बार क्वाड बाइकिंग करते दिखीं Shehnaaz Gill, निडर होकर दौड़ते हुए वीडियो किया शेयर -India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

वरुण धवन (Varun Dhawan)

वरुण धवन के बारे में सोचते ही आपके दिमाग में बर्गर सबसे पहले नहीं आता है। लेकिन यहां तक कि हैंडसम हंक, जो एक फिटनेस उत्साही है, उनके पास उसके कमजोर क्षण हैं। उसी का प्रमाण यह सिज़लिंग हॉट पोस्ट है, जिसमें वह अपने चीट डे पर बर्गर का आनंद ले रहें हैं, साथ ही वो अपने एब्स को फ्लॉन्ट कर रहें हैं। इन तस्वीरों के साथ, वरुण ने शेयर किया कि इस स्वादिष्ट बर्गर को कमाने में बहुत मेहनत की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

Hrithik Roshan और Ameesha Patel की कहो ना प्यार है का बनेगा सीक्वल! एक्ट्रेस ने किया खुलासा -India News

अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik)

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपने कार्यकाल के दौरान, ताजिकिस्तान के गायक अब्दु रोज़िक अक्सर बर्गर के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते थे। वास्तव में, यह पहला व्यंजन था, जिसे उन्होंने 3 महीने बाद बीबी हाउस से बाहर निकलने के बाद पसंद किया था। यहां तक कि वह एक रेस्तरां का मालिक है, जहां मेनू स्वादिष्ट ‘बर्गियर’ प्रदान करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT