होम / IRCTC ने शिव भक्तों को दिया सबसे बड़ा 'सावन ऑफर', जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा?

IRCTC ने शिव भक्तों को दिया सबसे बड़ा 'सावन ऑफर', जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा?

Simran Singh • LAST UPDATED : July 20, 2024, 3:39 pm IST

IRCTC-Sawan Offer

India News(इंडिया न्यूज), IRCTC-Sawan Offer: सावन का पवित्र महीना सोमवार 22 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। इस पूरे महीने में भगवान शंकर की विशेष पूजा-अर्चना की जाती है। मान्यता है कि सावन के महीने में भगवान शिव परिवार की पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। वहीं अगर आप इस पावन महीने में शंकर जी के दर्शन करने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है।

  • IRCTC ने लाया खास ऑफर
  • करें उज्जैन-ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग

IRCTC ने भक्तों के लिए किया ये काम IRCTC-Sawan Offer

IRCTC शिव भक्तों के लिए बेहद शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इस टूर पैकेज के जरिए आप मध्य प्रदेश के उज्जैन और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर सकेंगे। इस टूर पैकेज में भक्तों को तमाम तरह की सुविधाएं दी जाएंगी। इस टूर पैकेज की टिकट भी आपकी जेब पर ज्यादा बोझ नहीं डालेगी। आइए आपको इस पैकेज के बारे में सारी जानकारी देते हैं। IRCTC-Sawan Offer

कभी न शामिल करें Breakfast में ये पाँच खाने की चीजें, हो सकती है भारी परेशानी

IRCTC का खास टूर पैकेज

आपको बता दें कि IRCTC के इस टूर पैकेज का नाम उज्जैन-ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग है। इसमें आपको सड़क मार्ग से इंदौर और उज्जैन के ज्योतिर्लिंग के दर्शन कराए जाएंगे। टूर पैकेज 25 जुलाई 2024 को इंदौर-उज्जैन से शुरू हो रहा है।

Ramayana: वनवास में भगवान राम ने किया था इन 4 चीजों का निर्माण, आज के समय में यह है ये जगह

कितना होगा किराया IRCTC-Sawan Offer

अगर आप शंकर जी के दर्शन करने जा रहे हैं तो इस टूर पैकेज में तीन लोगों को 7200 रुपये देने होंगे। अगर दो लोग यात्रा करते हैं तो किराया 9,999 रुपये होगा। लेकिन अगर आप अकेले जा रहे हैं तो इसके लिए आपको अपनी जेब थोड़ी ढीली करनी पड़ेगी। इस पैकेज के लिए आपको 19,990 रुपये खर्च करने होंगे।

अगर आप इस ट्रिप पर अपने बच्चों को साथ ले जाना चाहते हैं तो 5 साल से 11 साल तक के बच्चों के लिए बिस्तर लेने के लिए 6,300 रुपये खर्च करने होंगे। अगर आप बिस्तर नहीं लेते हैं तो आपको 1,400 रुपये देने होंगे। इस दौरान आपको IRCTC की ओर से नाश्ता दिया जाएगा। इसके साथ ही दोनों स्थानों पर एसी कमरों की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Haryana Human Trafficking: 11 साल की उम्र में हुआ सौदा; यौन उत्पीड़न, फिर दो बच्चों की बनी मां…, खौफ और दर्द से भरी नाबालिग लड़की की आपबीती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT