होम / Isha Ambani Dress: बच्चो के पहले बर्थडे पर ईशा ने चुराया दिल, ड्रेस की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Isha Ambani Dress: बच्चो के पहले बर्थडे पर ईशा ने चुराया दिल, ड्रेस की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : November 19, 2023, 6:00 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Isha Ambani Dress, दिल्ली: बेटी ईशा अंबानी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह भारत के सबसे अमिर परिवार अंबानी। अपने माता-पिता की तरह, ईशा एक सफल बिजनेसवुमन हैं। जो अपने दादा धीरूभाई अंबानी की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं। उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो ईशा ने आनंद पीरामल से शादी की है, और वे अपने प्यारे जुड़वां बच्चों, कृष्णा और आदिया की मां। वहीं हाल ही में, ईशा और आनंद के जुड़वाँ बच्चे एक साल के हो गए, और उसी के लिए, अंबानी परिवार ने जियो वर्ल्ड गार्डन में एक भव्य काउंटी मेला-थीम वाले जन्मदिन का आयोजन किया।

गुलाबी मैक्सी ड्रेस में ईशा अंबानी हुई शामिल

एक सफल बिजनेसवुमन और एक अच्छी मां होने के अलावा, ईशा अंबानी एक सच्ची फैशनपरस्त हैं, और वह अपने कपड़ो से सभी को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया के पहले जन्मदिन की पार्टी में अपना शानदार लुक दिखाया। दिन के लिए, ईशा ने हल्के गुलाबी रंग की मैक्सी ड्रेस चुनी, जिसमें हर तरफ लाल और सफेद प्रिंट थे। यह ड्रेस स्ट्रैपी स्लीव्स, एक फ्रिल-डिटेलिंग बस्टियर और एक ए-लाइनिंग स्कर्ट के साथ आई थी।

इसके साथ ही गुलाबी मैक्सी ड्रेस के साथ, ईशा ने हीरे की बालियों की एक जोड़ी और एक सुंदर परतदार हार चुना। गहरे गुलाबी जूतों की एक जोड़ी के साथ, ईशा ने दिन के लिए अपने लुक को निखारा। अपने मेकअप के बारे में बात करते हुए, ईशा ने हल्के मेकअप को चुना और मध्य-भाग वाले आधे-बंधे हेयरडू के साथ, उन्होंने अपने लुक में चार चांद लगाएं।

क्या थी गुलाबी ड्रेस की कीमत

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि, हर दूसरे दिन की तरह, ईशा अंबानी ने अपनी अलमारी की पसंद से सभी को चौंका दिया। कृष्णा और आदिया के पहले जन्मदिन के लिए ईशा की गुलाबी ड्रेस की कीमत किसी की भी जेब में छेद कर सकती है। बता दें की ईशा की ड्रेस चैनल ब्रांड के फॉल विंटर 2023 कलेक्शन से थी। बायमा के अनुसार, यह ड्रेस रुपये की भारी कीमत के साथ आती है। 12,52,907

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT