होम / Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर के ओवरसाइज्ड चेकर कोट ने खींचा सबका ध्यान, जाने इसकी कीमत

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर के ओवरसाइज्ड चेकर कोट ने खींचा सबका ध्यान, जाने इसकी कीमत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 22, 2023, 6:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karisma Kapoor Oversized Checkered Coat Price: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 20 दिसंबर को अपने भांजे तैमूर अली खान के 7वां जन्मदिन मनाया। करिश्मा कपूर ने इस जश्न में अपने शानदार फैशन सेंस के साथ सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बता दें कि फुटबॉल थीम पर आधारित इस पार्टी में करिश्मा के आउटफिट ने सर्दियों के ठाठ मिलन समारोह का सार पूरी तरह से समझाया, जिससे कई उत्साही लोग प्रेरणा ले सकते हैं।

करिश्मा कपूर ने तैमूर के जन्मदिन की फोटोज की शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर जश्न की झलकियां शेयर कीं। इन फोटोज में वो बर्थडे बॉय तैमूर, सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ पोज देती नजर आईं। उन्होंने क्लासिक ब्लैक टॉप के साथ जोड़े गए लंबे काले चमड़े की स्कर्ट को चुना, जिससे उनके स्टेटमेंट पीस के लिए एक मोनोक्रोमैटिक बेस तैयार हुआ। एक ओवरसाइज्ड चेक कोट, जो बहु-रंग वाले ऊनी थ्रेडवर्क से सजा हुआ था। इसमें मुद्रित और मुद्रित डिजाइन शामिल थे।

करिश्मा कपूर का लुक

करिश्मा ने सफेद और काले रंग के जूते पहने, जो स्टाइल के साथ सहज रूप से मिश्रित थे, जो उनके आउटफिट के आरामदायक लेकिन परिष्कृत खिंचाव को बनाए रखते थे। उनके सामान में गहरे रंग के धूप का चश्मा, चंकी रिंग और एक डैंटी नेकलेस था, जो लुक को प्रभावित किए बिना लालित्य का स्पर्श प्रदान करता था। विशेष रूप से, उसने झुमके के खिलाफ फैसला किया, जिससे उसके कोट को केंद्र में ले जाने की अनुमति मिली।

उसके बालों को कोमल लहरों के साथ सीधे ताले में स्टाइल किया गया था, जिससे उसका चेहरा खूबसूरती से फ्रेम हो रहा था। जहां तक मेकअप की बात है, करिश्मा ने बोल्ड रेड लिप, शिमरी आईशैडो और डिफाइंड आईलाइनर का चुनाव किया, जो उनके फीचर्स को निखारता है और सर्दियों की दोपहर की रोशनी को कॉम्प्लीमेंट करता है।

करिश्मा कपूर के कोट की कीमत

करिश्मा के लुक की स्टार थी उपद्रव मुक्त जैक्वार्ड ट्वीड कोट। एंड्रोमेडा बिग ब्लेज़र के नाम से जाना जाने वाला यह ब्लेज़र ब्रांड स्पेस लाइन्स द्वारा बनाया गया है और इसकी कीमत 8,450 रुपये है। कोट ने ठंड के मौसम के लिए एक गर्म परत के रूप में कार्य किया।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT