होम / Kiara Advani: दुबई इंवेंट में कियारा आडवाणी ने पहनी थी स्ट्रैपलेस ब्लैक ड्रेस, लाखों की है कीमत

Kiara Advani: दुबई इंवेंट में कियारा आडवाणी ने पहनी थी स्ट्रैपलेस ब्लैक ड्रेस, लाखों की है कीमत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 13, 2024, 9:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani Black Strapless Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में अपना सबसे शानदार पल बिताया है। अभिनेत्री एक कार्यक्रम के लिए दुबई में थीं और जब उन्होंने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की तो सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हो गया। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि यह ड्रेस पहले एक खूबसूरत सुपरमॉडल ने भी पहनी थी?

कियारा आडवाणी, गौरी खान, जेनिफर लोपेज और कई अन्य बड़े नामों ने हाल ही में दुबई में एक होटल के उद्घाटन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। अपने प्रेमी के साथ हाथ में हाथ डालकर चलते हुए, कियारा अपने स्ट्रैपलेस काले गाउन में देखने लायक थी। उसकी अविस्मरणीय चमक को नहीं भूलना चाहिए, जिसने शो को चुरा लिया।

दुबई में कियारा आडवाणी की ब्लैक ड्रेस

इवेंट के लिए कियारा ने मैचिंग स्काई-हील हील्स के साथ हाई-फैशन स्ट्रैपलेस ब्लैक ड्रेस चुनी। यह ड्रेस स्टेटमेंट ग्लव्स के साथ आई थी जिसे उन्होंने एक आकर्षक कॉकटेल रिंग के साथ स्टाइल किया था। जहां तक उसके बालों की बात है, दिवा ने इसे मुलायम कर्ल में वापस पिन किया और काली आंखों और नग्न होंठों के साथ अपने मेकअप को ग्लैमरस रखा।

किआरा ने अपने लुक को एक हीरे की चेन के साथ पूरा किया, जिसमें एक शानदार पन्ना पेंडेंट था, जो किसी भी आभूषण प्रेमी को आश्चर्यचकित कर देगा। और हाँ, यह पोशाक उतनी ही उच्च फैशन है जितनी इसे प्राप्त होती है।

स्ट्रैपलेस ब्लैक ड्रेस की कीमत

जबकि स्ट्रैपलेस ब्लैक नंबर केवल वेलेंटाइन डे पोशाक की तरह लग सकता है, जिसकी आपको कभी आवश्यकता होगी। यह वास्तव में कुछ लाख की भारी कीमत के साथ आता है। इस अवसर के लिए, कियारा ने एक वाईएसएल ड्रेस चुनी, जिसकी कीमत कई अलग-अलग वेबसाइटों के अनुसार अब 5 लाख रुपये है।

कियारा आडवाणी बनाम रोज़ी हंटिंगटन-व्हाइटली

पिछले साल मई 2023 में रोज़ी हंटिंगटन-व्हाइटली को कान्स फिल्म में केरिंग वीमेन इन मोशन अवॉर्ड में पहली बार सेंट लॉरेंट ड्रेस पहने देखा गया था। और भले ही पोशाक एक जैसी रही हो, उनकी स्टाइलिंग और अधिक भिन्न नहीं हो सकती थी।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT