होम / Parineeti Outfit Price: परिणीति के इस आउटफिट की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, देखें करवा चौथ का लुक

Parineeti Outfit Price: परिणीति के इस आउटफिट की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, देखें करवा चौथ का लुक

Simran Singh • LAST UPDATED : November 2, 2023, 1:49 pm IST
ADVERTISEMENT
Parineeti Outfit Price: परिणीति के इस आउटफिट की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, देखें करवा चौथ का लुक

Parineeti Outfit Price

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Outfit Price, दिल्ली: साल 2023 में परिणीती चोपड़ा शादी के बंधन में बन चुकी है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राघव चट्ठा संग राजस्थान के उदयपुर में लीला पैलेस के अंदर फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी रचाई थी। वहीं अब एक्ट्रेस अपना पहला करवा चौथ भी बन चुकी है। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद से फैंसी जानने के लिए काफी उत्सव थे कि उनकी इस आउटफिट की कीमत क्या है और उन्होंने यह कहां से ली।

कीमत जान हो जाएंगे हैरान

परिणीति के सूट के बारे में बताएं तो उन्होंने अपने करवा चौथ पर लाल रंग का सूट पहन। जिसमें सिल्वर धागों से डिटेलिंग की गई थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने कानों में लंबे झुमके, हाथों में चूड़ा और गले में छोटा मंगलसूत्र पहन हुआ था। वह उनके मेकअप को भी काफी मिनिमल हीं देखा गया।

साथ ही उनकी ड्रेस की कीमत की बात की जाए तो वह हैरान करने वाली है। परिणीति की यह ड्रेस करीब 1,56,800 की है। इसकी कीमत को सुनने के बाद अच्छे खासे इंसान को भी यकीन ना हो लेकिन यह सच है।

पहले करवा चौथ के लिए चुनी स्पेशल ड्रेस

परिणीति ने अपने पहले करवा चौथ को खास बनाने के लिए स्पेशल ड्रेस को चुना। इसमें एक दुपट्टा भी था जिसका लुक उन पर काफी खिल रहा था। वही यह पूरा लुक एक अनारकली डिजाइन की तरह ही बनाया गया था। इसके साथ ही उनके पति राघव चड्ढा ने इस दौरान पीले रंग का कुर्ता और भूरे रंग का नेहरू कोट पहना था।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT