होम / Pooja Hegde Wedding Season: शादी के सीजन में पूजा हेगड़े की तरह ट्राई करें ये ट्रेंडिंग लहंगे, लगेंगी खूबसूरत

Pooja Hegde Wedding Season: शादी के सीजन में पूजा हेगड़े की तरह ट्राई करें ये ट्रेंडिंग लहंगे, लगेंगी खूबसूरत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 10, 2024, 8:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pooja Hegde For Wedding Season: मकर सक्रांति के बाद फिर से शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। भाई-बहन की शादी हो या दोस्त की, क्या पहनें इसे लेकर एक्ससाइटमेंट भी होती है और थोड़ी कनफ्यूज़न भी। क्योंकि यहां हमारी कोशिश सबसे बेस्ट दिखने की होती है। बता दें कि शादी-ब्याह जैसे फंक्शन्स के लिए आउटफिट्स फिक्स होते हैं। साड़ी, लहंगा और सलवार-सूट, इन्हीं ऑप्शन्स के साथ ज्यादातर एक्सपेरिमेंट किए जाते हैं, तो इन गिने-चुने ऑप्शन्स में अलग लुक पाने के लिए कपड़ों के कलर्स पर करें फोकस।

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर व्हाइट लहंगे में Coconut कैप्शन के साथ फोटोज़ पोस्ट की हैं। चंदेरी सिल्क लहंगे में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। इस लहंगे को उन्होंने कॉटन सिल्क सैटिन ब्लाउज के साथ पेयर किया है और व्हाइट कलर का ही ऑर्गेन्जा दुपट्टा लिया है। गोल्ड-एमरॉल्ड ज्वैलरी उनके इस आउटफिट के साथ बहुत खूब लग रही है। ओपन हेयरस्टाइल के साथ लुक को पूरा किया है। इस लुक को आप भी आने वाली शादियों में कर सकती हैं ट्राई।

जहां पूजा ने ओवऑल व्हाइट लुक कैरी किया है, वहीं आप दुपट्टे में लाइट या ब्राइट कलर चुन सकती हैं। कलरफुल स्टोन ज्वैलरी व्हाइट कलर पर बहुत फबती है। हेयरस्टाइल अपने कंफर्ट के अनुसार चुनें और रेडी हो जाएं शादी-पार्टी में रॉक करने के लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

मशहूर फोटोग्राफर राहुल झंगियानी की शादी में फाल्गुनी और शेन पीकॉक के सेट पर पूजा हेगड़े ने सेलेब रोल-कॉल का नेतृत्व किया। टू-पीस सेट में एक स्ट्रैपलेस कॉर्सेट ब्लाउज ़ था, जिसमें प्लंगिंग स्कूप नेकलाइन थी। पूजा ने इसे हाई वेस्ट स्कर्ट स्टाइल लहंगे के साथ स्टाइल किया था। ब्लाउज को सिक्विन डिटेलिंग से सजाया गया था, स्कर्ट ने सिक्विन के साथ डिजाइनर जोड़ी के सिग्नेचर फेदर वर्क को हाइलाइट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

इससे पहले, एक संगीत समारोह के दौरान, पूजा हेगड़े ने एक बार फिर सीमा गुजराल द्वारा तैयार किए गए बैंगनी लहंगे में अपना जातीय आकर्षण दिखाया। सिक्विन से सजी, अभिनेत्री खूबसूरत पोशाक में सबसे चमकदार “झिलमिलाती और चमकती” थी। लंबी और फ्लोई स्कर्ट में शानदार जरी वर्क किया गया था, जबकि हॉल्टर-नेक प्लंगिंग ब्लाउज में पीछे की तरफ लेस डिटेलिंग के साथ एक घुमावदार हेम था। इस चमक-दमक के साथ, पूजा ने अपने सामान के साथ ओवरबोर्ड नहीं करने का फैसला किया, केवल हीरे से जड़े झुमके पहने। उनके ग्लैमरस मेकअप में ब्लश-कंटूर्ड गाल, ग्लॉसी पीच लिप्स और चमकदार गोल्डन आईशैडो के साथ वाइस्पी लैशेज शामिल थे। एक हाफ-बन हेयर स्टाइल ने उनके सुंदर अवतार को गोल कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT