होम / Promise Day 2024: प्रॉमिस डे पर करें अपने पार्टनर से ऐसा प्रॉमिस, नहीं टूटेगा कभी रिश्ता

Promise Day 2024: प्रॉमिस डे पर करें अपने पार्टनर से ऐसा प्रॉमिस, नहीं टूटेगा कभी रिश्ता

Simran Singh • LAST UPDATED : February 6, 2024, 1:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Promise Day 2024, दिल्ली: वैलेंटाइन डे का हर दिन काफी खास होता है। इसमें 11 फरवरी को आने वाला प्रॉमिस डे भी काफी खास माना जाता है। लव बर्ड्स के लिए यह दिन वादी वाला दिन होता है। जिसमें पार्टनर्स एक दूसरे से अपने प्यार और आने वाले समय के लिए वादा करते हैं। ऐसे में आपको अपने रिलेशनशिप में यह वादा जरूर करना चाहिए।

Promise Day 2024
Promise Day 2024

पार्टनर को देंगे रिस्पेक्ट और टाइम

भागदौड़ भरी जिंदगी में आपको अपने पार्टनर से वादा करना चाहिए कि आप उनके हमेशा रिस्पेक्ट करेंगे और उन्हें बराबर समय देंगे।

पसंद नहीं बदलेंगे

रिलेशनशिप में कई बार पार्टनर एक दूसरे को अपने अनुसार डालने की कोशिश करते हैं, जो बिल्कुल सही नहीं है। आपको अपने पार्टनर को उसी तरह एक्सेप्ट करना चाहिए जिस तरह वह है। तो आप इस प्रॉमिस डे पर यह प्रॉमिस कर सकते हैं कि आप उन्हें इस तरह पसंद करेंगे जैसे वह है।

झूठ नहीं बोलना

इस खास दिन पर आप अपने पार्टनर से यह वादा कर सकते हैं कि आप उनसे कभी कोई बात नहीं छुपाएंगे और ना हीं झूठ बोलेंगे। आप ऐसी कोई बात नहीं करेंगे। जिससे आपका रिश्ता कमजोर हो।

झगड़े का नहीं होगा रिश्ते पर असर

जब झगड़ा होता है तो कई बार रिश्ता ढीला पड़ जाता है। तो आप अपने पार्टनर से यह वादा कर सकते हैं कि आप झगड़ा कम से काम करेंगे और अगर होता भी है तो उसका असर अपने रिश्ते पर नहीं पड़ने देंगे। छोटे-मोटी बातों को आप इग्नोर करते हुए अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे।

एक दूसरे को करेंगे मोटिवेट

आपको अपने पार्टनर को इस चीज के लिए भी हमेशा कहना चाहिए कि आप उनके सपनों के लिए उन्हें मोटिवेट करेंगे, ताकि वह आगे जो भी करना चाहते हैं। उसे पूरा करें और उसमें आप उनके साथ देंगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT