होम / हैंड बैग की शौकीन हैं Sara Tendulkar, यहां देखें सचिन की लाडली के कलेक्शन

हैंड बैग की शौकीन हैं Sara Tendulkar, यहां देखें सचिन की लाडली के कलेक्शन

Babli • LAST UPDATED : December 4, 2023, 5:01 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Sara Tendulkar, दिल्ली: क्रिकेट के भगवान, सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी, अंजलि तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर टिनसेलटाउन में सबसे फेमस सेलिब्रिटी किड में से एक हैं। वह अपनी मुस्कान से सभी को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इसके अलावा, वह एक फैशन आइकन हैं और अक्सर अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। हाल ही में, उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हालाँकि, यह उनका लुक था जिसने हमारा ध्यान खींचा।

ब्रांड फॉरे ले का बैग

तस्वीर में सारा को अपनी दोस्त के साथ एयरपोर्ट में एंट्री करते देखा जा सकता है। हालाँकि, यह उनका आरामदायक लेकिन स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक था जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। सारा ने एक काले रंग की टी-शर्ट को स्किन फिट जींस के साथ पेयर किया। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत झुमके, कुछ अंगूठियां, कंगन, फ्लैट्स, डेवी मेकअप, खुले बालों और एक बैग के साथ पूरा किया। सारा का शोल्डर बैग उनके एयरपोर्ट लुक का स्टार था। सारा को हरे रंग का टोट बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है, जिस पर कर्व-शेप के प्रिंट बने हुए हैं। बैग में एक ज़िप है। सारा के टोट बैग पर रिसर्च करने पर हमें पता चला कि यह मशहूर ब्रांड फॉरे ले पेज का है। ब्रांड की ऑफिसियल वेबसाइट के मुताबिक, यह 1,650 USD का हैं। जिसकी इंडियन किमत लगभग 1,37,311.10 रु हैं।

 

 

ब्रांड फेंडी का बैग

इससे पहले, 27 अक्टूबर, 2023 को सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दोस्त रूही दोसानी द्वारा साझा की गई स्टोरी को फिर से अपने पेज पर शेयर किया था। तस्वीर में सारा काली पैंट और काले रंग के टॉप में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने एक स्लीक चेन, कुछ अंगूठियां, डेवी मेकअप, फ्लैट्स और एक मिनी बैग के साथ अपना लुक पूरा किया। हालाँकि, यह उसके बैग की कीमत थी जिसने हमारा ध्यान खींचा। जानकारी के मुताबिक सारा का हैंडबैग ब्रांड फेंडी का था। इस मिनी हैंडबैग की कीमत 1,420 USD है, जिसे भारतीय रुपये में बदलने पर यह लगभग 1,18,193.49 रु का हैं।

सेंट लॉरेंट बैग

इस तस्वीर में सारा ने लाल रंग के टॉप को काले पैंट के साथ पेयर किया हैं। सारा ने सुंदर झुमके, लाल गाल, हाइलाइट किए हुए चीकबोन्स और नग्न होंठों के साथ अपने लुक को निखारा। एक घड़ी, सुनहरे फ्लैट्स की एक जोड़ी, एक हैंडबैग और खुले बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। हालाँकि, यह उसका काले रंग का स्लिंग बैग था जिसने हमारा ध्यान खींचा। बता दे की सारा का बैग पॉपुलर ब्रांड सेंट लॉरेंट का है। इसमें एक कैसेंड्रे, एक चेन टैसल और एक चेन शोल्डर स्ट्रैप शामिल था। इस लेदर बैग की कीमत 2,250 यूरो है, जिसे भारतीय रु में बदलने पर 2,01,738.19 रु हैं।

ब्रांड वैलेंटिनो का बैग

इससे पहले सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में सारा को सीढ़ी पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, वह काले रंग की मिडी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थीं, जिसमें लेस डिटेलिंग थी। सारा ने डेवी मेकअप, स्ट्रैपी हील्स और एक शानदार हैंडबैग के साथ अपने लुक को निखारा। बता दें की उनका ये बैग ब्रांड वैलेंटिनो का था। इसमें फ्लैप पर एक ट्विस्ट लॉक, एक हैंडल, एक क्रॉसबॉडी स्ट्रैप और इसके चारों ओर रॉक स्टड शामिल थे। बैग की कीमत 1329 अमेरिकी डॉलर है, जो कि भारतीय रु. में बदलने पर 1,09,105.92 हैं।

 

ये भी पढ़े-

लंदन में वेकेशन एन्जॉय करते दिखे Anushka Sharma और Virat Kohli, ओवरसाइज जैकेट में बेबी बंप छुपाती दिखी एक्ट्रेस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

BYD की इन 5 कारों ने दुनियाभर में मचाया धमाल, टेस्ला से लेकर मर्सिडीज-बीएमडब्ल्यू तक की हालत खराब-Indianews
IPL 2024: आउट या नॉट आउट? थर्ड अंपायर के विवादित फैसले से कैसे ट्रैविस हेड को मिला जीवनदान देखें वीडियो- Indianews
Begum Samru: दिल्ली के चावड़ी बाजार की तवायफ कैसे बनी रियासत की बेगम, जानिए कौन है बेगम समरू- Indianews
Okaya Ferrato Disruptor स्पोर्टी लुक और दमदार रेंज के साथ हुई लॉन्च, सिर्फ 25 पैसे में चलेगी एक किलोमीटर- Indianews
Sarkari Naukri: IIT में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 78 तक सैलरी, होनी चाहिए बस ये योग्यता-Indianews
Sarkari Naukri 2024: बिना परीक्षा RINL में मिलेगी नौकरी, 20000 तक मिलेगी मंथली सैलरी-Indianews
मात्र 2 लाख रुपये में घर लाइये Maruti की अर्टिगा कार, जानें कितनी होगी मासिक किस्त- Indianews
ADVERTISEMENT