होम / Best Color for Dusky Skin: सांवले रंग वालो पर खूब जंचती हैं इन रंगो की साड़ी, आज ही करें ट्राई-Indianews

Best Color for Dusky Skin: सांवले रंग वालो पर खूब जंचती हैं इन रंगो की साड़ी, आज ही करें ट्राई-Indianews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : May 2, 2024, 11:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Best Color for Dusky Skin: जब हम कपड़े खरीदते हैं, तो हम सबसे पहले अपने स्किन टोन और फिर कलर शेड को ध्यान में रखकर उससे खरीदते है। यह एक फैशन से संबंधित आम बात है। सामान्यत: सांवले रंग किसी भी कलर के साथ अच्छी तरह से मिलते हैं, लेकिन कुछ रंग अधिक चमकदार लगते हैं। इन विशेष रंगों को कैसे पहचाना जाए, इस पर सोचने की आवश्यकता नहीं है। हम आपकी पसंद को अच्छी तरह से समझते हैं और इसका ख्याल रखते हैं।

8 Saree Colours That Look Gorgeous On Indian Skin Tone - Boldsky.com

बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews

गोल्डन रंग
अगर आप बहुत ज्यादा सुंदर दिखना चाहती हैं, तो अपने वार्डरोब में एक गोल्डन रंग की साड़ी जरूर शामिल करें। अगर आपका स्किन टोन मध्यम या डार्क है, तो आप सोने की तरह की एक साड़ी का चयन कर सकती हैं। गोल्डन ब्राउन भी आप पर अच्छा लगेगा। आप सेम जूलरी को भी पहन सकती हैं, लेकिन यह ध्यान दें कि ब्राइट कलर की जूलरी को इस रंग के साथ मिलाकर नहीं पहनें। यह आपके लुक को खराब कर सकता है।

10 Stylish Silk Sarees of Esha Gupta For 2024

क्रीम रंग लगेगा सुन्दर
सांवले रंग की लड़कियों या महिलाओं के लिए, क्रीम रंग की साड़ी बहुत ही आकर्षक लगेगी। आप वैकल्पिक रूप से डार्क क्रीम या ऑफ़ व्हाइट कलर की साड़ी भी चुन सकती हैं। आप अपने ड्रेप के साथ दीपिका पदुकोण की तरह हरा या रजत कलर की जूलरी को मिला सकती हैं। साड़ी को आप सिल्क, कॉटन या नेट जैसे कई फैब्रिक्स में भी खरीद सकती हैं।

Deepika Padukone Just Wore A Cream Saree And It's Totally LIT – Lady India

Salman Khan House Firing: हथियार सप्लायर के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप, उठाई ये बड़ी मांग -Indianews

क्रिमसन रंग 
क्रिमसन एक ऐसा रंग है जो गहरे लाल, गुलाबी और बैंगनी शेड्स में होता है। यह खूबसूरत रंग आपके पर बहुत ही आकर्षक लगेगा। इस पर आप सादा या अपनी पसंद की एंब्रॉयडरी साड़ी भी पहन सकती हैं। इस रंग की साड़ी को किसी शादी या त्योहार में पहनकर जाएंगी तो सभी आपको ही देखते रह जाएंगे।

Rashmika Mandanna's simple magenta saree will inspire your next wedding fit  | Vogue India

ब्लू का ये शेड
स्काई ब्लू या रॉयल ब्लू के बारे में आपने सुना होगा, लेकिन उस रंग की साड़ी में जिसमें आप अत्यंत गोर्जियस लगेंगी, उसे हम टील ब्लू कहते हैं। इसमें थोड़ा सा हरा रंग मिला होता है। सेम कलर का सूट भी आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

Georgette Embroidery Saree In Teal Blue Colour - SR5415088

ग्रे रंग
ग्रे कला और सफेद के बीच का एक रंग है। यह न्यूट्रल रंग है, जो डस्की स्किन पर अच्छा लगता है। जब आप अपने स्टाइल लुक के लिए ग्रे साड़ी चुनती हैं, तो यह रंग आपकी पर्सनैलिटी में थोड़ा ड्रामा जोड़ता है। इस साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज और विभिन्न एक्सेसरीज की मदद से स्टेटमेंट लुक बनाया जा सकता है।

Vidya Balan's Timeless Ash Grey Silk Saree is a Must-Have, See The Trending  Pictures Here

Skin Care: डार्क सर्कल की क्या है वजह, जानें इससे छुटकारा पाने के कुछ घरेलु उपाय -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT