होम / Diwali Shopping: Dhanteras और Diwali की करनी है शॉपिंग तो दिल्‍ली के इन बाजारों में मिल रहा है, सबसे सस्ता सामान और ज्वेलरी

Diwali Shopping: Dhanteras और Diwali की करनी है शॉपिंग तो दिल्‍ली के इन बाजारों में मिल रहा है, सबसे सस्ता सामान और ज्वेलरी

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 21, 2022, 2:17 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Shopping for Dhanteras and Diwali is being done in these markets of Delhi): दिवाली फेस्टिवल नजदीक आ रहा है ऐसे में अगर आप कम दाम में दिवाली और धनतेरस के लिए समान खरीदने की प्लानिंग बना रहे है तो ये खबर आपके लिए है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्थानों का नाम बताएंगे। जहां ज्वेलरी से लेकर डिजानइनर कपड़े काफी सस्ते दाम में मिलेंगे। तो चलिए आपको उन दुकानों के बारें में बताते है।

ज्वैलरी के लिए जाएं दरियागंज

फेस्टिवल के समय पर महिलाएं और गर्ल्स हमेशा सुंदर ज्वैलरी की तलाश में रहती हैं। सोने जैसी चमक और हीरों से सजी आकर्षक ज्वलेरी खरीदने के लिए महिलाएं दरियागंज मार्किट जा सकती हैं। इसके अलावा यहां कपड़े और अन्य सामान भी सस्ता मिल जाएगा। वहीं, दरियागंज के पास स्थित बल्लीमारन में बेहतरीन जूते-चप्पल भी मिल जाएंगे।

लाजपत नगर मार्केट

दिवाली पर बजट में डिजाइनर और ट्रेंडी कपड़े खरीदने के लिए आप दिल्ली के लाजपत नगर बाजार का रूख कर सकते हैं। यहां आपको मशहूर डिजाइनर्स के कपड़ों की कॉपी मिल जाएगी। खास बात है कि ये डुप्लीकेट कपड़े देखने में बिल्कुल ओरिजिनल लगेंगे। वहीं, इस बाजार में मौजूद कई ब्रांडेड शोरूम दिवाली के मौके पर कई ऑफर भी मिलते हैं।

चांदनी चौक

दिल्‍ली का चांदनी चौक बाजार सबसे सस्‍ते बाजारों में से एक माना जाता है। इस मार्केट में आप बेहतरीन कपड़ों से लेकर ब्रैंडेड घड़ियां, आर्टिफिशल ज्वेलरी, मोबाइलऔर गिफ्टस तक सब कुछ खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप दिवाली के लिए झालर, लाइट और इलेक्ट्रिक का सामान बेहद ही सस्ते दामों में यहां से खरीद सकते हैं।

सरोजनी नगर

सरोजनी नगर मार्केट का नाम सस्‍ती शॉपिंग के लिए दूर-दूर तक प्रसिद्ध है। इस मार्केट में आप कपड़े, जूते-चप्‍पल से लेकर दिवाली की झालर, लाइट्स, अपनों के लिए गिफ्ट सबकुछ सस्‍ते दामों में आसानी से खरीद सकते हैं.

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट का सुप्रीम फैसला, अरविंद केजरीवाल को इतने दिनों तक के लिए जमानत-Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर पीएम मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, जानें क्या कहा-Indianews
Gadar 2 के बाद धूम मचाएगी Border 2, इस सितारे का नाम फिल्म में हुआ शामिल – Indianews
बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में ‘लापता लेडीज’ की Pratibha Ranta ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews
Lok Sabha Election: जयशंकर ने मतदाताओं से मजबूत सरकार चुनने का किया आह्वान, बताया कारण-Indianews
West Edmonton Mall: कनाडा मॉल के नए युवा प्रतिबंध से बढ़ गई की परेशानी, लोगों ने जताई नाराजगी-Indianews
Odisha Vidhan Sabha Election: बीजेडी करेगी वापसी या ओडीशा को हथियाने में सफल होगी बीजेपी? जानें क्या कहता है चुनावी समीकरण-Indianews
ADVERTISEMENT