होम / कट-आउट ड्रेस में Tamanna Bhatia ने जीता दिल, लुक के साथ कैरी की खास एक्सेसरीज

कट-आउट ड्रेस में Tamanna Bhatia ने जीता दिल, लुक के साथ कैरी की खास एक्सेसरीज

Simran Singh • LAST UPDATED : March 23, 2024, 1:13 pm IST
ADVERTISEMENT
कट-आउट ड्रेस में Tamanna Bhatia ने जीता दिल, लुक के साथ कैरी की खास एक्सेसरीज

Tamanna Bhatia Cut-Out Look

India News (इंडिया न्यूज़), Tamanna Bhatia Cut-Out Look, दिल्ली: तमन्ना भाटिया एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी पूरे भारत में नाम कमाया है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में काम किया है। लेकिन वह अपने एक्टिंग के लिए जितनी फेमस हैं; वह अपने फैशन सेंस के लिए भी उतनी ही फेमस हैं। वह हमेशा फैशन की दुनिया में सबसे आगे रहती हैं। चाहे इंडियन अटायर हो या वेस्टर्न, वह हर आउटफिट को बहुत ग्रेस के साथ कैरी करती हैं।

जैसा की उनके फैंस जानते है कि तमन्ना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैशन शूट की तस्वीरें शेयर करती हैं, जिससे उनके फैंस को उनकी बिजी जिंदगी की झलक मिलती है। एक बार फिर, उन्होंने शूटिंग से नई तस्वीरें शेयर करके सभी को हैरान कर दिया और उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वह किसी जादुई ड्रेस से कम नहीं लग रही थी।

  • कट-आउट ड्रेस में तमन्ना ने जीता दिल
  • फैंस को हुआ लुक से प्यार
  • पहले भी लुक किया कैरी

Swatantrya Veer Savarkar का नया गाना हुआ रिलीज, इस सिंगर की आवाज ने गाने को बनाया खास

तमन्ना ने पहना कट-आउट ड्रेस

तमन्ना ने जो फोटो शेयर की है। उसमें वह ब्लैक कट-आउट ड्रेस में नजर आ रही हैं और कट-आउट ड्रेस फैशन में एक बेहतरीन शोस्टॉपर बन गई हैं। उनकी शानदार ड्रेस डिजाइनर निकोलस द लेबल ने किया है। उनकी ड्रेस वन-शोल्डर है और इसमें रिब-निट है। ड्रेस के सामने और आस्तीन पर असममित कट-आउट थे, साथ ही चेन के विवरण ब्लिंग का स्पर्श जोड़ रहे थे। इसके अतिरिक्त, कमर पर एक कट-आउट है, जो एक अंगूठी और स्लिट के साथ बांधा गया है जो ड्रेस के लुक को और भी खास बनाता है।

भारत छोड़ लंदन में रहेंगे Anushka-Virat, शिफ्ट होने की वजह का किया खुलासा

उन्होंने अपनी ड्रेस को सोने की बालियों के साथ कैरी किया, और यह ड्रेस को ऊंचा करने और ग्लैमर लुक देने में मदद दे रहा था। ग्लैमरस दिखने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया था। ब्लश के साथ, वह एक चमकदार नग्न-टोन वाले होंठ और भरी हुई भौंहों के लिए गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

मनोरंजन Sidhu Moosewala के परिवार पर टूटा मुसिबतों का पहाड़, IVF से बच्चा कराने पर कोर्ट ने भेजा नोटिस

कट-आउट ड्रेस पर फैंस का आया दिल

यह पहली बार नहीं है जब तमन्ना ने कट-आउट ड्रेस में सभी को हैरान किया है; वह पहले इसे एले इवेंट में पहन चुकी है। तमन्ना ने Gnama ब्रांड की नीली ड्रेस चुनी। उनकी एसिमेट्रिकल ड्रेस बेहद बोल्ड नेकलाइन और उभरे हुए कंधों के साथ आई थी, जिन्हें नेकलाइन द्वारा फ्रेम किया गया था। उनकी ड्रेस के साइड में लगे कट-आउट ने साफ तौर पर सबका ध्यान खींचा। उन्होंने अपने पहनावे के साथ बड़े सुनहरे झुमके पहने थे, जिनमें नीले रंग की झलक थी, जो उनकी ड्रेस से मेल खा रहे थे। तमन्ना ने अपनी ड्रेस को मोव हील्स के साथ कंट्रास्ट किया। उनके सिग्नेचर मेकअप में स्लीक आईलाइनर, न्यूड लिप कलर, मस्कारा से भरी पलकें और फेस-फ़्रेमिंग स्ट्रैंड्स के साथ एक साफ़ बन शामिल था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT