होम / TMKOC की Deepti Sadhwani ने शानदार लुक से रोकी धड़कन, इस डिजाइनर ने किया स्टाइल – IndiaNews

TMKOC की Deepti Sadhwani ने शानदार लुक से रोकी धड़कन, इस डिजाइनर ने किया स्टाइल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 30, 2024, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepti Sadhwani Gown: फेमस सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी भूमिका के लिए मशहूर दीप्ति साधवानी ने मनोरंजन की दुनिया में अपने काम से एक अच्छी अभिनेत्री होना साबित किया है। 33 साल की दीप्ति साधवानी ने न केवल छोटे पर्दे पर बल्कि रॉक बैंड पार्टी और नज़र हटी दुर्घटना घाटी जैसी फिल्मों में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इसके अलावा, हाल ही में कान्स 2024 के उद्घाटन समारोह में उनकी उपस्थिति, जहाँ उन्होंने सबसे लंबे ट्रेल वाली ड्रेस पहनी थी, ने उनकी विविध प्रतिभाओं को और भी उजागर किया।

दीप्ति साधवानी ने रिजमैन रुज़ैनी गाउन में पेरिस फैशन वीक

हाल ही में, दीप्ति ने एक बार फिर पेरिस फैशन वीक हाउते कॉउचर 2024 सीज़न में अपने परिधानों से अपने फैंस के दिलों को जीत लिया। अपने दूसरे लुक के लिए, अभिनेत्री ने मैसन रिजमैन रुज़ैनी के फॉल-विंटर 24/25 कलेक्शन की अलमारियों से एक ड्रेस पहनी। दीप्ति के ‘बेगम’ गाउन में कमर पर सजावट के साथ सजी क्रेप चोली और मेटैलिक स्कर्ट में सनरे प्लीट्स थे।

दीप्ति ने अपने आउटफिट को अनघा आर्ट्स एंड ज्वेल्स के बेहतरीन ढंग से तैयार किए गए आभूषणों से सजाया। उन्होंने अपने आकर्षक आउटफिट की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए पोल्की इयररिंग्स और कई आलीशान अंगूठियां और ब्रेसलेट पहने। इस बीच, उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए कोहल-रिम वाली आंखों, हाइलाइट किए गए गालों और न्यूड होठों और बन हेयरडू वाले ग्लैम मेकअप को चुना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Sadhwani (@iamdeeptisadhwani)


रामलला मंदिर के पंडित अब नहीं कर पाएंगे ये काम, दर्शन से पहले जान ले नियम – IndiaNews

दीप्ति साधवानी ने वाइन-रेड ड्रेस में

27 जून, 2024 को, दीप्ति ने पेरिस फैशन वीक हाउते कॉउचर 2024 सीज़न से अपने पहले लुक की तस्वीरें अपलोड कीं। अभिनेत्री थॉमस अब्राहम वाइन-कलर की थाई-हाई-स्लिट ड्रेस में तीन-आयामी पुष्प रूपांकनों और अनूठी गुलाब की डिटेलिंग के साथ शानदार दिख रही थीं। उन्होंने अपने लुक को हैवी इयररिंग्स और कई अंगूठियों से पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा और अपने लुक को पूरा करने के लिए लाल होंठों के साथ ग्लैमरस मेकअप का विकल्प चुना। Deepti Sadhwani Gown

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Sadhwani (@iamdeeptisadhwani)

Sunday Fast: क्यों रखते है रविवार को सूर्य देव के लिए व्रत, गोबर से जुड़ी है कथा – IndiaNews

दीप्ति साधवानी ने सबसे लंबे ट्रेल वाली ड्रेस में सुर्खियाँ बटोरीं Deepti Sadhwani Gown

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान, 33 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने शानदार फैशन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने चमकीले नारंगी रंग की आंचल डे ड्रेस में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई, जिसमें कोर्सेटेड चोली और थाई-हाई-स्लिट स्कर्ट थी। दीप्ति के आउटफिट का मुख्य आकर्षण फरी ट्रेल था, जो रिपोर्ट के अनुसार, प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहने जाने वाले गाउन का अब तक का सबसे लंबा ट्रेल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Sadhwani (@iamdeeptisadhwani)

Diabetes के मरीज रात को सोने से पहले जरूर करें ये काम, अगले दिन नहीं खानी पड़ेगी दवाइंया -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT