होम / Breaking News LIVE: देश-दुनिया की ब्रेकिंग न्यूज, यहां पढ़िए एक क्लिक पर

Breaking News LIVE: देश-दुनिया की ब्रेकिंग न्यूज, यहां पढ़िए एक क्लिक पर

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : June 28, 2023, 4:09 pm IST

Breaking News in Hindi: आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं, इसके लिए इंडिया न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है। यहां आप सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन भर के बड़े अपडेट्स…

  • साक्षी मर्डर केस में साहिल के खिलाफ चार्जशीट
    दिल्‍ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की लड़की की बेहरमी से हत्‍या के मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पन्‍नों की चार्जशीट दाखिल की है।
  • PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती के खिलाफ शिकायत
    जम्मू के सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता बोध राज शर्मा ने PDP प्रमुख और पूर्व जम्मू-कश्मीर सीएम महबूबा मुफ्ती द्वारा भारतीय सेना पर किए गए ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
  • अब 5 रुपए में मिलेगी मामा की थाली
    मध्य प्रदेश में दीनदयाल रसोई योजना के तहत गरीबों को 10 रुपये में नहीं पांच रुपये में खाने की थाली मिलेगी। यह फैसला बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई मध्य प्रदेश की कैबिनेट में लिया गया।
  • शिंदे सरकार ने बदला वर्सोवा-बांद्रा सी लिंक का नाम
    महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने वर्सोवा-बांद्रा सी लिंक का नाम बदलकर वीर सावरकर सेतु और मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक का नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी स्मृति न्हावा शेवा अटल सेतु कर दिया है।
  • शिमला में कार हादसा, 4 की मौत
    हिमाचल प्रदेश में एक कार दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा शिमला के रामपुर थाना क्षेत्र में भद्राश, रोहडू लिंक मार्ग पर शलून कैची के पास हुआ। गाड़ी में 5 लोग सवार थे जिसमें से 4 लोगों की मृत्यु हो गई। एक घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • दिल्ली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं की बैठक
    दिल्ली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं की बैठक चल रही है। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी नेता राहुल गांधी मौजूद हैं।

  • समान नागरिक संहिता थोपा नहीं जा सकता: चिदंबरम
    समान नागरिक संहिता पर चिदंबरम ने कहा, पीएम मोदी इस तरह से इसे पेश कर रहे हैं जैसे यूसीसी एक सरल अभ्यास है, लेकिन उन्हें लॉ कमीशन की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए जिसमें बताया गया है कि इस समय यह संभव नहीं है। बीजेपी की कथनी और करनी की वजह से देश आज बंटा हुआ है।

  • अमित मालवीय के खिलाफ FIR
    बीजेपी के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ कर्नाटक के बेंगलुरु में FIR दर्ज की गइ है। यह FIR उनके कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर किए ट्वीट के चलते हुई है।
  • दिल्‍ली में 100 रुपये किलो पहुंचा टमाटर
    गाजीपुर मंडी में टमाटर की कीमतों में वद्धि हुई है। बताया जा रहा है कि भारी बारिश और पैदावार कम होने की वजह से टमाटर के दाम 90-100 रुपए किलो हो गए हैं। ये दाम पिछले 10-15 दिनों में बढ़े हैं। इसकी वजह से लोग पहले की तुलना में अब कम टमाटर ले रहे हैं।
  • असम के रिजॉर्ट में आग लगी
    असम के कामरूप (मेट्रो) जिले के सोनापुर इलाके में स्थित दिचवांग रिजॉर्ट में आग लगी। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना में किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है।

Also Read

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: अमेठी कांग्रेस दफ्तर के बाहर गाड़ियों की तोड़फोड़, पार्टी ने ​​बीजेपी पर लगाया आरोप-Indianews
Masala Racket: सबसे बड़े नकली मसाला रैकेट का भंडाफोड़, 15 टन जब्त; लकड़ी का बुरादा और एसिड का किया जाता था इस्तेमाल- indianews
Gaytari Mantra: गायत्री मंत्र को सबसे शक्तिशाली माना जाता है, जाने क्या है मंत्र का अर्थ – Indianews
ज़ोया अख्तर के घर से निकलते स्पॉट हुए Khushi-Vedang, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल -Indianews
Student Death: करनाल के छात्र की ऑस्ट्रेलिया में चाकू मारकर हत्या, जानें पूरा मामला- indianews
Most Polluted Cities in India: पटना बना देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर, जानें पहले नंबर पर कौन
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR में प्रदूषण का स्तर बढ़ा, AQI लेवल पहुंचा इतना -indianews
ADVERTISEMENT