होम / Breaking News LIVE: देश-दुनिया की ब्रेकिंग न्यूज, यहां पढ़िए एक क्लिक पर

Breaking News LIVE: देश-दुनिया की ब्रेकिंग न्यूज, यहां पढ़िए एक क्लिक पर

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : June 23, 2023, 3:49 pm IST

Breaking News in Hindi: आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं, इसके लिए इंडिया न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है। यहां आप सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन भर के बड़े अपडेट्स…

  • नीतीश कुमार ने मान ली है हार: प्रशांत किशोर
    नीतीश की विपक्षी बैठक में 16 दलों के मंथन पर प्रशांत किशोर ने साधा निशाना। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने बयान में स्वीकार कर लिया है कि उनके चेहरे और तीर के निशान पर कोई चुनाव जीतने वाला नहीं है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा JDU का बचना मुश्किल हो जाएगा।
  • आपस में लड़ेंगे तो बीजेपी को फायदा होगा: ममता
    पटना में विपक्ष की बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल में कांग्रेस के रवैये पर एतराज जताया। उन्होंने कांग्रेस की तरफ से ममता सरकार के खिलाफ धरना दिए जाने पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि सबको बड़ा दिल दिखना होगा। इस दौरान उन्होने कहा कि अगर हम आपस में लड़ेंगे तो बीजेपी को फायदा होगा।
  • ये नेता पटना में विपक्ष की बैठक में हुए शामिल
    पटना में विपक्ष की बैठक में 15 दलों के 27 नेता शामिल हुए। ये हैं….नीतीश कुमार (जेडीयू), ममता बनर्जी (एआईटीसी), एमके स्टालिन (डीएमके), मल्लिकार्जुन खड़गे (कांग्रेस), राहुल गांधी (कांग्रेस), अरविंद केजरीवाल (आप), हेमंत सोरेन (झामुमो), उद्धव ठाकरे (एसएस-यूबीटी), शरद पवार (एनसीपी), लालू प्रसाद यादव (राजद), भगवंत मान (आप), अखिलेश यादव (सपा), केसी वेणुगोपाल (कांग्रेस), सुप्रिया सुले (एनसीपी), मनोज झा (राजद), फिरहाद हकीम (एआईटीसी), प्रफुल्ल पटेल (एनसीपी), राघव चड्ढा (आप), संजय सिंह (आप), संजय राऊत (एसएस-यूबीटी), ललन सिंह (जेडीयू),संजय झा (राजद), सीताराम येचुरी (सीपीआईएम), उमर अब्दुल्ला (नेकां), टीआर बालू (डीएमके), महबूबा मुफ्ती (पीडीपी), दीपंकर भट्टाचार्य (सीपीआईएमएल)तेजस्वी यादव (राजद), अभिषेक बनर्जी (एआईटीसी), डेरेक ओ’ब्रायन (एआईटीसी), आदित्य ठाकरे (एसएस-यूबीटी) और डी राजा (सीपीआई)।
  • आज पटना में फोटो सेशन चल रहा: अमित शाह
    पटना में हो रहे विपक्ष की बैठक पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तंज कसा है। जम्मू में उन्होंने कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं। वे संदेश देना चाहते हैं कि हम बीजेपी और मोदी जी को चुनौती देंगे। मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते हैं। आ भी गए तो 2024 में मोदीजी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है।

  • सीरियल धमाके की धमकी देने वाला जौनपुर से गिरफ्तार
    मुम्बई और पुणे में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाले आरोपी दरवेश राजभर को जौनपुर से यूपी पुलिस की मदद से मुम्बई पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  • पटना में विपक्ष की बैठक शुरू
    पटना में विपक्ष की बैठक शुरू हो गई है। अखिलेश यादव, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, सीताराम येचुरी, शरद पवार और उद्धव ठाकरे विपक्षी एकता की बैठक के लिए बिहार की राजधानी पहुंचे हैं।
  • शरद पवार और उद्धव ठाकरे पटना पहुंचे
    बिहार की राजधानी पटना में सुबह से ही चढ़ा सियासी पारा, एनसीपी चीफ शरद पवार पहुंचे पटना। उद्धव ठाकरे भी विपक्षी मीटिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे। राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, सीताराम येचुरी भी आज ही पहुंचे हैं बिहार की राजधानी। इससे पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस के दिग्गज नेता उमर अब्दुल्ला और फारूक अब्दुल्ला भी पटना पहुंचे हैं।
  • अखिलेश यादव पटना पहुंचे
    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पटना पहुंचे हैं। पार्टी कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए जुटे हुए हैं। अखिलेश यादव विपक्षी एकता की बैठक के लिए बिहार की राजधानी पहुंचे हैं। उनसे पहले राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, सीताराम येचुरी भी पटना पहुंचे हैं।
  • चुनावी साल में गहलोत सरकार की महिलाओं को सौगात
    कांग्रेस सरकार ने चुनावी साल में महिलाओं को बड़ी सौगात दी है। महिलाओं को आज से रोडवेज बसों में सरकार की सौगात मिलना शुरू हो गई है। आज से ही रोडवेज की सभी श्रेणियों की बस में किराए में आधी छूट मिलना शुरू हो गई है। 50 फीसदी छूट के साथ यात्रा कर रहीं महिला यात्री, सीएम गहलोत के ऐलान के बाद रोडवेज ने ये सुविधा शुरू कर दी हैं।
  • ओबामा ने भारत और पीएम मोदी के खिलाफ उगला जहर
    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीी और भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला है। खुद को मानवाधिकारों का चैंपियन बताते हुए ओबामा ने भारत में धार्मिक अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया है। बराक ओबामा वहीं शख्स हैं, जिनके राष्ट्रपति रहते अमेरिका ने अफगानिस्तान, सीरिया, लीबिया में हजारों निर्दोष लोगों की जान ले ली।

Also Read

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sharmin Segal को Janhvi-Sara के साथ बचपन के दिनों की आई याद, शेयर की पोस्ट -Indianews
Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, भारतीय महिला और पुरुष 4×400 मीटर रिले टीम ने किया क्वालीफाई-Indianews
झारखंड मंत्री के निजी सचिव के घर पर ED की रेड, भारी नकदी बरामद- indianews
‘मामी’ ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं Navya Naveli Nanda, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews
Poonch Attack: पुंछ हमले में चली 200 गोलियां, जानें कैसे आतंकियों ने IAF के काफिले पर किया हमला?-Indianews
‘श्री रामायण कथा’ में ‘माता सीता’ का किरदार निभाएंगी Anjali Arora, साई पल्लवी के लिए कही ये बात -Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी आज ओडिशा से भरेंगे हुंकार, दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भुवनेश्वर-Indianews
ADVERTISEMENT