होम / माता वैष्णो देवी मंदिर के त्रिकुट पर्वत पर लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई वजह

माता वैष्णो देवी मंदिर के त्रिकुट पर्वत पर लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2023, 8:45 pm IST

Fire Broke Out in Mata Vaishno Devi Bhawan in Katra: जम्मू-कश्मीर के कटरा में स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां से आग लगने की खबर सामने आई। बता दें कि मंदिर परिसर के निकट ही त्रिकुट पर्वत पर एक स्टोर में आग लगने की खबर है। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। आग जिस स्टोर में लगी, वो भयंकर तरीके से जलकर खाक हो गई है। लेकिन किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है। इस आग लगने की वजह शॉर्ट-सर्किट बताई जा रही है।

जारी कर दी गई यात्रा

जानकारी के मुताबिक, ये आग माता वैष्णो देवी भवन के पास स्थित एक स्टोर में लगी। आग की वजह से थोड़े समय तक भगदड़ की स्थिति रही। ऐसे में लोगों को थोड़े समय के लिए रोक दिया गया। लेकिन आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया। इस घटना के बावजूद श्रद्धालुओं पर कोई फर्क नहीं पड़ा। और यात्रा थोड़ी ही देर में फिर से शुरू कर दी गई।

जम्मू-कश्मीर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी किसी भी नतीजे पर पहुंचने में थोड़ा समय लगने की उम्मीद है। हालांकि बताया जा रहा है कि ये आग शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
ADVERTISEMENT