होम / Nita Ambani ने हाथ जोड़कर कर पैपराजी से मांगी माफी, बोली- शादी का घर, माफ कर देना…

Nita Ambani ने हाथ जोड़कर कर पैपराजी से मांगी माफी, बोली- शादी का घर, माफ कर देना…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
Nita Ambani ने हाथ जोड़कर कर पैपराजी से मांगी माफी, बोली- शादी का घर, माफ कर देना…

Nita Ambani Invites Paps

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Apologize Paps: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई, 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरों के साथ अपने नए सफर की शुरूआत की है। इस तरह, अनंत के माता-पिता की खुशी का ठिकाना नहीं है। इसके अलावा, उन्होंने अपने बेटे की शादी को दशकों तक यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश की है। यह किसी स्टार-स्टडेड से कम नहीं था, और उसी की झलकियाँ सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। सब कुछ होने के बावजूद, नीता ने अब अपना विनम्र और डाउन-टू-अर्थ स्वभाव दिखाया जब उन्होंने पैप्स से बातचीत की और उन्हें माफी मांगते हुए कल के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया हैं।

  • नीता अंबानी ने पैप्स से मांगी माफी
  • ‘मंगल उत्सव’ में शाही अंदाज में दिखीं नीता

AR Grand Reception: रिसेप्शन पार्टी से सामने आया ‘Nita Ambani’ का लुक, दिखी बला की खूबसूरत!

नीता अंबानी ने पैप्स से मांगी माफी

14 जुलाई, 2024 को, नीता अंबानी को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के मंगल उत्सव समारोह स्थल के बाहर पैप के लिए पोज देते हुए देखा गया। वह वहां मौजूद पैप से बातचीत करती नजर आईं। अपनी बातचीत के दौरान, नीता हाथ जोड़कर माफी मांगती नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

उन्होंने पैपराजी से कहा, “आपके धैर्य और समझ के लिए धन्यवाद। और कुछ भी भूल गई हो, ये शादी का घर है तो इसे माफ़ कर देना। मुझे उम्मीद है कि आप सभी अच्छे होंगे और आपकी देखभाल की जाएगी और आप सबको कल के लिए निमंत्रण मिल चुका होगा तो आप कल हमारे मेहमान बनकर आना चाहते हैं और हम आपकी देखभाल करेंगे। इसलिए हम आपका स्वागत करने और कल आपके परिवारों के साथ आपका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। धन्यबाद, एक बार फिर शुक्रिया।”

AR Grand Reception: मंगल उत्सव से सामने आया Anant-Radhika का फर्स्ट लुक, रिसेप्शन में दिखे बेहद खास!

‘मंगल उत्सव’ में शाही अंदाज में दिखीं नीता

नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी पत्नी राधिका मर्चेंट के ‘मंगल उत्सव’ में शाही अंदाज में दिखीं। रात के लिए, नीता अंबानी ने गुलाबी रंग की, भारी सजावटी साड़ी पहनी थी, जिसमें चौड़ी ज़री से बुनी हुई किनारी और क्रिस्टल थे। उन्होंने अपनी शानदार साड़ी को रानी गुलाबी रंग के सजावटी ब्लाउज़ के साथ पेयर किया हुआ था। कीमती हीरे की ज्वैलरी के साथ, जिसमें लेयर्ड नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियाँ शामिल थीं, ने उनके दिन के लुक को और भी निखार दिया। ग्लैम मेकअप, बन हेयरस्टाइल और गुलाबी बिंदी ने नीता के लुक को और भी आकर्षक बना दिया।

इटली में लूटे जाने के बाद भारत लौटी Divyanka Tripathi, पोस्ट शेयर कर भारतीय दूतावास का जताया आभार

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT