होम / Ardaas Sarbat De Bhale Di की टीम ने बनाया ग्लोबल प्लान, Gippy-Jasmine की फिल्म को लेकर उठाया ये कदम

Ardaas Sarbat De Bhale Di की टीम ने बनाया ग्लोबल प्लान, Gippy-Jasmine की फिल्म को लेकर उठाया ये कदम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:37 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Ardaas Sarbat De Bhale Di की टीम ने बनाया ग्लोबल प्लान, Gippy-Jasmine की फिल्म को लेकर उठाया ये कदम

Ardaas Sarbat De Bhale Di

India News (इंडिया न्यूज़), Ardaas Sarbat De Bhale Di Team Plans An Extensive Global Promotional Campaign: प्रमुख कंटेंट स्टूडियो जियो स्टूडियोज़ ने सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल अभिनीत ‘अरदास सरबत दे भले दी’ (Ardaas Sarbat De Bhale Di) के साथ पंजाबी सिनेमा में कदम रखा है और हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज़ के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया, यूके, यूएस और दुबई में भारतीय प्रवासियों को आकर्षित करने के लिए व्यापक प्रचार अभियान की योजना बनाई है। बता दें कि ‘अरदास सरबत दे भले दी’ हिट फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है और जियो स्टूडियोज़ चाहता है कि फ़िल्म प्रभावशाली तरीके से रिलीज़ हो।

24 घंटे फिल्म के लिए काम कर रही है कास्ट

आपको बता दें कि फ़िल्म ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, यूएस और यूके सहित प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाज़ारों में रिलीज़ होने वाली है, इसलिए वितरण टीम रिलीज़ को व्यापक रूप से फैला रही है, जबकि निर्माता यह सुनिश्चित करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं कि फ़िल्म रिलीज़ का उत्साह दुनिया भर के दर्शकों तक पहुँचे।

Darshan Thoogudeepa को जेल में मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर मचा बवाल, सिगरेट पीते दिखे एक्टर- India News

कई देशों में फैला यह प्रचार दौरा वैश्विक प्रवासियों से जुड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है, विशेष रूप से उन क्षेत्रों में जहां भारतीय (सिख और पंजाबी) समुदाय मज़बूत हैं। पारंपरिक और अभिनव विपणन रणनीतियों के मिश्रण के साथ, फिल्म की शक्तिशाली कथा और इसके विश्वास, आशा और मानवता के सार्वभौमिक विषयों को प्रदर्शित करने की योजना है।

Ardaas Sarbat De Bhale Di

प्रचार गतिविधियों में मिलना-जुलना, मीडिया का दौरा, स्थानीय प्रभावशाली लोगों से जुड़ना, स्थानीय गुरुद्वारों का दौरा करना और फिल्म की पहुंच और प्रभाव को और बढ़ाने के लिए सामुदायिक नेताओं से मिलना भी शामिल होगा।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में किया दौरा

मुंबई में हिट फ्रैंचाइज़ी के हाई प्रोफाइल ट्रेलर लॉन्च के बाद, जिसे प्रशंसित निर्देशक रोहित शेट्टी ने सम्मानित किया, टीम ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अपना काम पूरा किया, जहां उन्होंने सिडनी, मेलबर्न और ऑकलैंड में स्थानीय समुदायों और फैंस से मुलाकात की। सिडनी यात्रा के मुख्य आकर्षण में गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन और गुरप्रीत घुग्गी द्वारा सिडनी में प्रसिद्ध सिख अंजाक स्मारक का दौरा करना शामिल था।

जैसे-जैसे रिलीज़ की तारीख नज़दीक आ रही है, ‘अरदास सरबत दे भले दी’ सिर्फ़ बॉक्स-ऑफ़िस पर सफल होने से कहीं ज़्यादा एक समृद्ध अनुभव बनने के लिए तैयार है, जो अपनी आकर्षक कहानी और गहन संदेशों के ज़रिए लोगों को एक साथ लाएगा।

एक बार फिर बिग बॉस में हुए थप्पड़ कांड को दोहराते दिखे Armaan Malik, नेटिजन बोले-विशाल को धो डाला…, देखें वीडियो- India News

‘अरदास सरबत दे भले दी’ एक सिनेमाई यात्रा है, जो श्री हजूर साहिब की धार्मिक यात्रा पर निकले व्यक्तियों के जीवन में गहराई से उतरती है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, प्रत्येक पात्र मुक्ति, उपचार या आत्मसाक्षात्कार के लिए अपना रास्ता खोजता है, जिससे यह फिल्म एक भावनात्मक और आध्यात्मिक अनुभव बन जाती है। कहानी इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे उनकी अपनी अरदास (प्रार्थना) सभी की अरदास बन जाती है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT