होम / भोजपुरी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान पर लगाएं आरोप कहा की थी गंदे तरीके से छूने की कोशिश

भोजपुरी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान पर लगाएं आरोप कहा की थी गंदे तरीके से छूने की कोशिश

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 16, 2022, 2:50 pm IST

लोगों का सबसे पसंदिदा शो Bigg Boss का चर्चाओं में रहना आम बात है। बता दें Bigg Boss 16 का आगाज हो चुका है लेकिन इस बार ये सिजन विवादों का शिकार हो गया है। कारण है बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान का बिग बॉस में एंट्री मिलना। बता दें बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद की रियलिटी शो में एंट्री का हर ओर विरोध हो रहा है। दरअसल साजिद खान पर एक दो नहीं बल्कि 9 एक्ट्रेस यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। इस आरोपों के बाद कई कलाकारों ने साजिद के साथ काम करने से मना कर दिया था। ऐसे में लोगों का ये कहना है कि किसी ऐसे इंसान को बीग बॅास में एंट्री कैसे मिल सकती है जिस पर यौन शोषण का आरोप लगा हो।

साजिद के खिलाफ एक औऱ आवाज

साजिद के खिलाफ आरोप लगाने वाली लड़कियों की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। बता दें अब इस लिस्ट में भोजपुरी सिनेमा जगत (Bhojpuri Cinema Industry) की मशहूर हसीना रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) का भी नाम जुड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत हरकतें की हैं। अब ऐसे में साजिद को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से निकालने की मांग और भी तेज हो गई है।

रानी चटर्जी ने लगाए आरोप

रानी चटर्जी ने बताया कि फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के लिए साजिद की टीम से मेरा कॉन्टैक्ट हुआ था। मुझे कॉल आई थी कि कि डायरेक्टर मुझसे बात करना चाहते हैं। साजिद खान ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा था कि यह एक फॉर्मल मीटिंग है तो किसी को साथ मत लाना। बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर होने के नाते मैंने उनकी बात मान ली थी। मुलाकात में उन्होंने मुझे कहा था कि तुम्हें ‘धोखा-धोखा’ आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं। इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा, ‘मुझे अपने पैर घुटने तक दिखा’।

अपना ब्रेस्ट साइज बताओ?

रानी चटर्जी ने बताया कि मैं तब उनके सवाल सुनकर डर गई थी, जब उन्होंने पूछा कि ‘अपना ब्रेस्ट साइज बताओ?’, ‘क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है?’, ‘सेक्स कितनी बार करती हो?’ तब मैंने उनसे कहा था कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने मुझे बेहद ही अनकंफर्टेबल कर दिया था। उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी। एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मैंने ये सब इसलिए नहीं कहा, क्योंकि मुझे लगता था कि कहीं काम मिलना बंद न हो जाए।

साजिद को बिग बॅास में देखकर रानी को आ रहा है गुस्सा

रानी ने कहा कि इस बार ‘बिग बॉस’ देखकर उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा है। शो में साजिद खान को देखकर मेरा दिल टूट जाता है। मीटू के दौरान उनका असली चेहरा पूरी दुनिया ने देखा था। पर अब ‘बिग बॉस’ में उन्हें देखकर मेरा खून खौलता है कि वहां पर उनकी इमेज को क्यों साफ किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – Bigg Boss 16 से बाहर हो सकते हैं साजिद खान, जाने किन 9 महलाओं ने साजिद पर लगाए थे यौन शोषण का आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT