होम / Bigg Boss 15 : बिग बॉस के लिए आठ कंटेस्टेंट कंफर्म

Bigg Boss 15 : बिग बॉस के लिए आठ कंटेस्टेंट कंफर्म

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 27, 2021, 10:37 am IST

इंडिया न्यूज, नइई दिल्ली:

Bigg Boss 15 : अक्टूबर को लांच होने के लिए बिल्कुल तैयार है। 15वें सीजन की घोषणा के साथ ही कंटेस्टेंट्स के लिए कयास लगने शुरू हो गए हैं। बिग बॉस शो का नया प्रोमो भी जारी हो गया है।यह रियलिटी शो दो अक्टूबर को लांच होगा। सलमान खान के शो बिग बॉस में इस बार कौन से सेलिब्रेटीज आएंगे, इस पर अभी संशय है।

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस के नए प्रोमो लगातार दर्शकों का चौंकाते रहे हैं। इसकी घोषणा के साथ ही कंटेस्टेंट्स के लिए कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं। प्रशंसकों की इच्छाओं को पूरा करते हुए, शो का नवीनतम प्रोमो जारी किया है जिसमें चार नए कंटेस्टेंट का खुलासा हो गया है।

अब कौन हैं चार कंटेस्टेंट (Bigg Boss 15)

Bigg Boss 15 के नए टीजर में चारों कंटेस्टेंट्स की एक झलक देखने को मिली है। अभी तक चारों सलेब के नाम सीक्रेट रखे गए हैं। बिग बॉस 15 के घर में जाने वालीं पहली कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश बन चुकी हैं। खतरे से खेलना पसंद करने वालीं एक्ट्रेस के रूप में तेजस्वी को पेश किया जाता है। दूसरे नंबर पर करण कुंद्रा का नाम सामने आया है। सुपरस्टार करण कुंद्रा हसीनाओं से दिल पर राज करने वाले के रूप में पेश किया गया है।

टीवी की दुनिया का एक और फेमस कलाकार अब Bigg Boss 15 में आने वाला है। ये कोई और नहीं बल्कि सिम्बा नागपाल हैं। सिम्बा को शक्तिमान शिकारी के रूप में पेश किया गया है। सिम्बा नागपाल को टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास के लिए जाना जाता है। Bigg Boss 15 एक सिंगर भी आ रही है ये गायिका अफसाना खान हैं। जो कि फेमस गाने तितलियां वर्गा के लिए जानी जाती हैं।

Also Read : Nusrat Jahan: मां बनने के बाद शूटिंग पर लौटेंगी नुसरत

ये कंटेस्टेंट पहले से हो चुके कंफर्म (Bigg Boss 15)

बिग बॉस 15 के लिए अन्य चार और नामों की पुष्टि हो चुकी है। ये नाम आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट, बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, डांस कोरियोग्राफर निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी हैं। कुछ अन्य प्रतियोगियों के भी शो में भाग लेने की अटकलें लगाई जा रही हैं। खबरों की मानें तो ये नाम नेहा मर्दा, राखी सावंत के पति रितेश, विशाल कोटियन और अकासा सिंह हैं। हालांकि, इसकी अभी आॅफिशियल पुष्टि का इंतजार है।

Also Read : Cinema Halls Will Open: सूर्यवंशी समेत ये पांच फिल्में होंगी रिलीज

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT