होम / Bigg Boss OTT 2021: घर में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी की मम्मी

Bigg Boss OTT 2021: घर में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी की मम्मी

Mukta • LAST UPDATED : September 14, 2021, 12:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 2021: घर में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी की मम्मी

Shilpa Shetty’s mother reached Bigg Boss OTT

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 2021) में बतौर कंटेस्टेंट खेल रही हैं। रीसेंट एपिसोड में लोगों को फ्रेंड्स और फैमिली से मिलने का मौका दिया गया। शमिता से मिलने उनकी मां सुनंदा शेट्टी पहुंची थीं। घर के अंदर उन्होंने अपनी बेटी के कनेक्शन राकेश बापट की जमकर तारीफ की। राकेश ब्लश करते और खुश होते नजर आए।

Bigg Boss OTT 2021 में मां को देखकर इमोशनल हुई शमिता

बिग बॉस में हर बार कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके परिवार के लोग आते हैं। शमिता से मिलने उनकी मां सुनंदा शेट्टी पहुंचीं। शमिता अपनी मां को देखकर इमोशनल हो गईं। उन्होंने अपनी बेटी की तारीफ की और उनका हौसला भी बढ़ाया। शमिता मां को देखकर रोने लगीं। तभी शमिता ने राकेश के बारे में अपनी मां से पूछा। इस पर शमिता की मां ने राकेश की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा, तुम घर के जेंटलमैन हो। बढ़िया खेल रहे हो और बाहर बहुत अच्छे लग रहे हो। ऐसे ही खेलना जारी रखो। मां के मुंह से राकेश की तारीफ सुन शमिता भी खुश नजर आईं।

Bigg Boss OTT 2021 में लोगों को पसंद आ रही केमिस्ट्री

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच शो की शुरूआत से ही अच्छी ट्यूनिंग है। दोनों एक-दूसरे का साथ देते हैं पर बीच में उनके बीच झगड़े भी हुए। कहीं न कहीं दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं। दर्शकों की भी उनकी केमिस्ट्री पसंद आ रही है।

Also Read : Shahrukh और राजकुमार हिरानी की फिल्म Dunky Flight जैसे मुद्दे पर होगी बेस्ड

Connect with us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT