होम / Newsclick मामले पर BJP ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस, चीन और न्यूज़क्लिक एक गर्भनाल का हिस्सा

Newsclick मामले पर BJP ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस, चीन और न्यूज़क्लिक एक गर्भनाल का हिस्सा

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 7, 2023, 4:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi: बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस पर आज गंभीर आरोप लगाए। बीजेपी के नेता अनुराग ठाकुर ने आज प्रेस कॉन्फेंस करते हुए कांग्रेस पर चीन के साथ मिलीभगत कर भारत विरोधी ऐजेंडा चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 2021 में हमने न्यूज़क्लिक को बेनक़ाब किया कि कैसे विदेशी दुष्प्रचार भारत के ख़िलाफ़ है। इस भारत विरोधी अभियान में कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल उनके समर्थन में आए।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चीनी कंपनियां नेविल रॉय सिंघम के माध्यम से न्यूज़क्लिक को फंडिंग कर रही थीं लेकिन उनके सेल्समैन भारत के कुछ लोग थे, जो उनके खिलाफ कार्रवाई होने पर उनके समर्थन में आ गए। उन्होंने कहा कि उनका चीन के प्रति प्यार दिखता था। और विदेशी सरजमिन में भारत  के प्रति दुषप्रचार साफ दिखता था।

 

“कांग्रेस, चीन और न्यूज़क्लिक एक गर्भनाल का हिस्सा हैं”

उन्होंने कहा कि भारत लंबे समय से बता रहा था कि न्यूजक्लिक भी प्रचार का एक खतरनाक वैश्विक जाल है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस, चीन और न्यूज़क्लिक एक गर्भनाल का हिस्सा हैं। राहुल गांधी की ‘नकली मोहब्बत की दुकान’ में चीनी सामान साफ देखा जा सकता है, चीन के प्रति उनका प्रेम देखा जा सकता है। वे भारत विरोधी एजेंडा चला रहे थे।
यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Harvard University protest: भारतीय-अमेरिकी हार्वर्ड छात्र ने गाजा विरोध प्रदर्शन को लेकर विश्वविद्यालय की आलोचना, कह दी यह बड़ी बात- Indainews
UK Elections: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक की बढ़ी मुश्किलें, चुनाव से पहले इतने सांसदों ने दिया इस्तीफा-Indianews
IMD Alert: दिल्ली में भीषण गर्मी, तापमान 45.4°C, अगले 3 दिनों के लिए रेड अलर्ट- Indianews
American Navy Submarine: 80 साल बाद मिला अमेरिकी पनडुब्बी का मलबा, दूसरे विश्व युद्ध में जापान के लिए बन गया था काल-Indianews
Delhi: छोले भटूरे खाओ…, दिल्ली के रेस्तरां वजन कम करने के लिए दे रहे अजीब सलाह- Indianews
Cyclone Remal: चक्रवात रेमल को लेकर IMD का अलर्ट, इतने घंटे तक जारी रहेगा लैंडफॉल-Indianews
Rajkot game zone fire: राजकोट गेमिंग ज़ोन में आग हादसे का गुनहगार कौन, जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT