होम / Lucknow News: टैक्सी, ऑटो ड्राइवर, डिलीवरी ब्वॉय को राखी बांध नाता जोड़ेगा बीजेपी महिला मोर्चा

Lucknow News: टैक्सी, ऑटो ड्राइवर, डिलीवरी ब्वॉय को राखी बांध नाता जोड़ेगा बीजेपी महिला मोर्चा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 30, 2023, 4:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Lucknow News: टैक्सी, ऑटो ड्राइवर, डिलीवरी ब्वॉय को राखी बांध नाता जोड़ेगा बीजेपी महिला मोर्चा

Lucknow News: टैक्सी- ऑटो ड्राइवर, डिलीवरी ब्वॉय को राखी बांध नाता जोड़ेगा बीजेपी महिला मोर्चा

India News (इंडिया न्यूज़), Nikita Sareen, Lucknow News: अपने काम की वजह से घर न पहुंच पाने वालों से अब बीजेपी का महिला मोर्चा सीधा नाता जोड़ने जा रहा है। यूपी में महिला मोर्चा टैक्सी, ऑटो ड्राइवर, डिलीवरी ब्वॉय, रिक्शा चालकों को रक्षा सूत्र बांधेंगी। इसके लिए बीजेपी महिला मोर्चा मंडल स्तर तक अभियान चलाएगा। इस अभियान के सारे फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए जाएंगे। बीजेपी का मकसद इन कवायद के जरिए उन्हें जोड़ना है, जो पार्टी की विचारधारा से दूर हैं।

फौजियों-पुलिसकर्मियों तक भी पहुंचेंगे

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष डा.गीता शाक्य बताती हैं कि इसके लिए हर मंडल स्तर तक समूह में टोलियां बनाई जा रही हैं। यह टोलियां ऑटो-रिक्शा और टैक्सी स्टैंड पर जाकर रक्षा सूत्र बांधकर टीका लगाकर उन्हें मिठाई खिलाएंगी। इसके अलावा व्यक्तिगत रूप से भी महिला मोर्चा की बहनें वाहन चालकों, रिक्शा चालकों के साथ करीब रहने वाले फौजियों और पुलिसकर्मियों को भी रक्षा सूत्र बांधेंगी। खासतौर पर चौराहों पर ट्रैफिक संभाल रहे सिपाहियों को भी रक्षा सूत्र बांधा जाएगा। इसके साथ ही उन्हें बीजेपी की गतिविधियों और केंद्र और राज्य सरकार के कामकाज के बारे में भी बताया जाएगा। वह कहती हैं कि सभी मोर्चा कार्यकर्ताओं से यह भी कहा गया है कि पूरे कार्यक्रम की फोटो सोशल मीडिया, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी शेयर करना जरूरी है। इसके अलावा सभी महिला मोर्चा की बहनें कार्यक्रम की फोटो अपने जिलाध्यक्ष को और जिलाध्यक्ष क्षेत्रीय अध्यक्ष को भेजेंगी।

जिन तक नहीं पहुंच, वहां पहुंचने की कोशिश

बीजेपी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी कहते हैं कि पार्टी की कोशिश वहां तक पहुंचने की है, जिन तक अभी पहुंच नहीं हो पाई है। दरअसल जुलाई में जब बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष लखनऊ आए थे, तब उन्होंने भी प्रदेश पदाधिकारियों को इन सभी डिलीवरी ब्वॉय के साथ-साथ ओला उबर ड्राइवर और दूध और सब्जी पहुंचाने वालों को पार्टी से जोड़ने को कहा था। दिए। चूंकि इन सभी की पहुंच अलग-अलग क्षेत्रों में घर-घर तक है इसलिए इनके जरिए भी अपनी बात पहुंचाई जा सकती है। पार्टी का मानना है कि कोई भी व्यक्ति छूटना नहीं चाहिए। बीजेपी की लिस्ट से यह अछूते थे।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT