होम / Bobby Deol: बॉबी देओल ने दी श्रेयस तलपड़े की हेल्थ अपडेट, उनकी पत्नी के लिए कही ये बात

Bobby Deol: बॉबी देओल ने दी श्रेयस तलपड़े की हेल्थ अपडेट, उनकी पत्नी के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Bobby Deol: बॉबी देओल ने दी श्रेयस तलपड़े की हेल्थ अपडेट, उनकी पत्नी के लिए कही ये बात

Bobby Deol-Shreyas Talpade

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bobby Deol, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े गुरुवार को वेलकम टू जंगल की शूटिंग कर रहे थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनकी पत्नी दीप्ति श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में उनकी हेल्थ अपडेट साझा की थी और कहा था कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अब, मीडिया से बातचीत के दौरान, एनिमल एक्टर बॉबी देओल ने कहा है कि उन्होंने श्रेयस की पत्नी दीप्ति से बात की, जिन्होंने उन्हें बताया कि श्रेयस का दिल ’10 मिनट के लिए रुक गया था’।

बॉबी देओल ने क्या कहा

कई सालों से श्रेयस के दोस्त रहे बॉबी देओल ने बातचीत में बताया की, ”मैंने अभी उनकी पत्नी से बात की। वह सचमुच परेशान थी। जाहिरा तौर पर उनका हृदय लगभग 10 मिनट के लिए रुक गया था। अब उन्होंने उसे पुनर्जीवित कर दिया है और एंजियोप्लास्टी की है। तो बस प्रार्थना करें कि वह ठीक हो जाएं…” इस बीच, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेयस, जो गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद बेहोश हो गए और आपातकालीन एंजियोप्लास्टी की गई, ठीक हो रहे हैं और डॉक्टरों ने कहा है कि उन्हें एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जानी चाहिए। Bobby Deol

श्रेयस के हार्ट अटैक पर पत्नी का बयान

शुक्रवार को दीप्ति श्रेयस तलपड़े ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया, जिसमें श्रेयस तलपड़े की हेल्थ अपडेट दि गई थी। दीप्ति ने कहा कि ‘अब उनकी हालत स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।’ उन्होंने लिखा, “हाल ही में मेरे पति के स्वास्थ्य संबंधी संकट के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। इस दौरान मेडिकल टीम की असाधारण देखभाल और समय पर प्रतिक्रिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं। हम अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है। आपका अटूट समर्थन हम दोनों के लिए शक्ति का जबरदस्त स्रोत रहा है।”

 

Read Also:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT