होम / Contestant Who Kissed in Bigg Boss House: ईशान सहगल-मीशा अय्यर से लेकर अश्मित पटेल-वीना मलिक भी शामिल

Contestant Who Kissed in Bigg Boss House: ईशान सहगल-मीशा अय्यर से लेकर अश्मित पटेल-वीना मलिक भी शामिल

Sachin • LAST UPDATED : February 13, 2022, 5:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Contestant Who Kissed in Bigg Boss House: ईशान सहगल-मीशा अय्यर से लेकर अश्मित पटेल-वीना मलिक भी शामिल

Contestant Who Kissed in Bigg Boss House

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Contestant Who Kissed in Bigg Boss House वैलेंटाइन डे सभी को पता है ये प्यार का दिन होता है। सभी अपने जीवनसाथी को उपहार दते है और कई सरप्राइज भी देते है। जैसे हर साल 14 फरवरी आता है, दुनिया भर में कई जोड़े अपने साथी को प्रभावित करने के तरीके तलाश करते है। गुलाब, रात के खाने से लेकर समुद्र तट पर रोमांटिक सैर तक, 14 फरवरी वह दिन है जब प्यार हवा में होता है। हालांकि, प्यार का जश्न मनाने के लिए सिर्फ एक दिन काफी नहीं है, लोगों ने वेलेंटाइन वीक मनाना शुरू कर दिया है जहां हर दिन प्यार का इजहार करने के एक अलग रूप को समर्पित है।

आज किस डे है यानि कपल्स किस के जरिए अपने पार्टनर के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं। टेलीविजन की बात करें तो सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस हर साल उस कपल की वजह से सुर्खियां बटोरता है Contestant Who Kissed in Bigg Boss House जिनके किस्स वायरल हो जाते हैं। वास्तव में, सीजन 15 में भी प्रतियोगी ईशान सहगल और मीशा अय्यर एक दूसरे को किस करते नजर आए। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को किस किया हो। पिछले कई सीजन में ऐसा कई बार देखने को मिला है।

Contestant Who Kissed in Bigg Boss House

Contestant Who Kissed in Bigg Boss House Contestant Who Kissed in Bigg Boss House Contestant Who Kissed in Bigg Boss House

Contestant Who Kissed in Bigg Boss House 

बिग बॉस 9 में नजर आ चुके डायंड्रा सोरेस और गौतम गुलाटी किस करते नजर आए। सलमान खान ने बार-बार दोनों को शो के परिवार और मर्दानगी को ध्यान में रखते हुए खेलने की हिदायत दी थी, लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए.

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल बिग बॉस 8 का हिस्सा थे। यह जोड़ी उस समय काफी लोकप्रिय हुई जब उन्होंने घर में इतने कैमरों के सामने आधी रात को बिस्तर पर स्मूच करने से परहेज नहीं किया।

7वें सीजन के गौहर खान और कुशाल टंडन ने अपने किस और इंटीमेट सीन को लेकर सुर्खियां बटोरीं। भले ही इस जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया हो, लेकिन उनकी हरकतों ने होस्ट सलमान को काफी निराश कर दिया। (Contestant Who Kissed in Bigg Boss House)

‘बिग बॉस’ सीजन 6 में राजीव पॉल और मॉडल-एक्ट्रेस सना खान ने घरवालों की जिंदगी असहनीय कर दी थी। उनकी खास दोस्ती ने कई मौकों पर दर्शकों को निराश किया। दोनों जनता के सामने स्मूच करने से भी नहीं हिचकिचाते।

READ MORE : Hina Khan Trolled: सुनील ग्रोवर को हेल्थ विश करने पर “आ रही हूं ऊपर”, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

READ MORE : Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

READ MORE : Surbhi Mehendru HD Wallpaper for Mobile

READ MORE : Ayushmann Khurrana First Job: रेडियो जॉकी से की थी पहली जॉब की शुरुआत ,”मैं शायद देश में सबसे कम उम्र के लोगों में से एक था…”

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT