होम / सारा को भुले! दोस्त की क्रश के साथ दिखें शुभमन गिल, फैंस बोले – 'दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया'

सारा को भुले! दोस्त की क्रश के साथ दिखें शुभमन गिल, फैंस बोले – 'दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
सारा को भुले! दोस्त की  क्रश के साथ दिखें शुभमन गिल, फैंस बोले – 'दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया'

Shubham gill

India News (इंडिया न्यूज़), Shubham Gill and Ananya Pandey: बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्म के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार खबरों में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने टीम इंडिया के स्टार बैटर शुभमन गिल के साथ एक तस्वीर साझा की है। इसके कुछ ही देर बाद दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। बता दें की तस्वीर के वायरल होने के तुरंत बाद रियान पराग भी ट्रेड में आ गए। बता दे कि दरअसल अनन्या और शुभमन एक ऐड शूट के लिए साथ दिखाई दिए है। इन दोनों ने ब्रांड के लिए साथ फोटोशूट करवाया और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद फैंस ने रियान पराग को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया।

  • अनन्या पांडे और रियान पराग की अफवाहें
  • फैंस ने कर डाले ऐसे कमेंट

पुरुषों की फर्टिलिटी बढ़ाने में ये 4 सीड्स है बेहद फायदेमंद, जान लें इसके सेवन करने का सही तरीका

अनन्या पांडे और रियान पराग की अफवाहें

बता दे रियान पराग को लेकर एक अफवाह थी की अनन्या पांडे उनकी क्रश है। इतना ही नहीं इससे पहले भी रियान की सर्च हिस्ट्री वायरल हुई थी। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा दुश्मन ना करे दोस्त ने वह काम किया है। बता दे कि इससे पहले रियान का नाम अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन रियान की तरफ से इन अफवाहों पर किसी तरफ का कोई रिएक्शन नहीं आया है। इस बीच शुभमन गिल और रियान दोनों दिलीप ट्रॉफी 2024 में खेलने की तैयारी कर रहे हैं जो 5 सितंबर से आजाद होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Beats by Dre (@beatsbydre)

अब अपने चश्‍मे को करें बाय बाय! एक आई ड्रॉप डालने से 15 मिनट में हट जाएंगे स्‍पेक्‍स

फैंस ने कर डाले ऐसे कमेंट

जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस इसपर रिएक्ट करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, अब सारा तेंदुलकर का क्या होगा। वहीं दूसरे ने कहा प्लीज सारा के लिए न्याय करो। क्या हो गया देखते देखते इसके साथ ही कुछ नहीं दिया आपको भी जोड़ना शुरु किया लिखा आज रिहान पराग कॉर्नर में रो रहा होगा।

गुर्दे की पथरी को अपने आप तोड़कर बाहर गिरा देगा ये घरेलू नुस्खा, दवा-सर्जरी की नहीं पड़ेगी जरुरत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT