होम / Mannat के बाहर Gauri Khan ने खींचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर आकर 'मन्नत' की नई नेम प्लेट में जड़े हीरों का किया खुलासा

Mannat के बाहर Gauri Khan ने खींचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर आकर 'मन्नत' की नई नेम प्लेट में जड़े हीरों का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 22, 2022, 7:23 pm IST
ADVERTISEMENT
Mannat के बाहर Gauri Khan ने खींचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर आकर 'मन्नत' की नई नेम प्लेट में जड़े हीरों का किया खुलासा

Gauri Khan Mannat Name Plate.

Gauri Khan Mannat Name Plate: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बंगला ‘मन्नत’ (Mannat) अक्सर चर्चाओं में रहता है। शाहरुख खान के बंगले को मुंबई घूमने आए लोग भी खासतौर पर देखने आते हैं। शाहरुख के चाहने वाले बंगले के बाहर खड़े होकर फोटो भी खिंचवाते हैं। किंग खान का ये बंगला बीते कुछ दिनों से अपनी नेम प्लेट को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। अब हाल ही में किंग खान के बंगले में कुछ चैजेंज किए गए हैं जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तब से ही इस बंगले को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

बताया जा रहा है कि उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने घर के एंट्रेंस में डायमंड वाली नेम प्लेट लगवाई है। अब खुद शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने इस नेम प्लेट की सच्चाई को बयां किया है। हाल ही में गौरी ने इसी नेम प्लेट के पास फोटो क्लीक करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

‘मन्नत’ के बाहर गौरी ने भी खींचवाई फोटो

हाल ही में गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपने घर मन्नत के बाहर पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो में बात अगर गौरी के लुक की करें तो वो व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम ब्लैक ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं। साथ ही इस फोटो को ध्यान से देखा जाए तो वो इसमें उसी नेम प्लेट पर कंधा लगाकर खड़ी हैं, जो पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है।

नेम प्लेट पर गौरी खान कही ये बात

गौरी खान ने अपनी फोटो शेयर करने के साथ खास कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होने लिखा, “हर घर का मेन डोर, आपके परिवार और दोस्तों का एंट्री पॉइंट होता है। इसलिए नेम प्लेट पॉजिटिव एनर्जी लेकर आती है। हमने (नेम प्लेट के लिए) ग्लास क्रिस्टल्स के साथ एक ट्रांसपेरेंट मेटेरियल सेलेक्ट किया है, जिससे एक पॉजिटिव, मूड बेहतर करने वाली और शांत वाइब आती है। #GauriKhanDesigns”।

बता दें कि गौरी खान खुद एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी पोस्ट में लगा हैशटैग बता रहा कि उन्होंने ये नेमप्लेट खुद डिजाईन की है।

गौरी की पोस्ट पर फैंस कर रहे कमेंट

गौरी खान की इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर लोग गौरी से तरह-तरह के सवाल भी करते दिखाई दे रहें हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘मन्नत की रानी’, वहीं दूसरे ने हंसने वाले इमोजी के साथ कहा, ‘मैम आप भी शाहरुख के घर के बाहर क्लीक कराती हैं।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘कन्फर्मेशन के लिए शुक्रिया कि ये रियल डायमंड नहीं हैं।’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT