होम / पेरिस हिल्टन के घर से आई खुशखबरी, सरोगेसी के ज़रिए बेटे को जन्म दिया

पेरिस हिल्टन के घर से आई खुशखबरी, सरोगेसी के ज़रिए बेटे को जन्म दिया

Rizwana • LAST UPDATED : January 26, 2023, 1:41 pm IST

अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और बिजनेसवुमन पेरिस हिल्टन और उनके पति कार्टर रियम के घर किलकारी गूंजी है। दोनों अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। पेरिस हिल्टन ने सरोगेसी के जरिए बेटे को जन्म दिया है। पेरिस हिल्टन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की है। पेरिस हिल्टन के इस पोस्ट पर किम कार्दशियन समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है। पेरिस हिल्टन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। पोस्ट में पेरिस हिल्टन ने अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस अपने बेटे का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। पेरिस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘हम तुम्हें बेशुमार प्यार करते हैं। इसके लिए शब्द नहीं हैं।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स के कमेंट्स आ रहे हैं। साथ ही फैंस भी जमकर बधाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के जरिए भी यह खुशखबरी साझा की है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मां बनना हमेशा से मेरा सपना रहा। मैं अब कार्टर के बच्चे की मां बनी हूं। मैं और कार्टर बेहद खुश हैं। हम साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अपने पहले बच्चे की परवरिश को लेकर हम कितने खुश हैं, इसे बयां करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं। बता दें कि पेरिस ने बीते वर्ष जनवरी में घोषणा की थी कि वह जल्द परिवार की शुरुआत करना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी टॉप प्रायोरिटी है। उन्होंने कहा था कि वह जल्द से जल्द परिवार बढ़ाने की इच्छुक हैं। बता दें कि कुछ वर्ष एक-दूसरे को डेट करने के बाद पेरिस और कार्टर ने फरवरी 2021 में सगाई की। इसके बाद नवंबर 2021 में दोनों ने शादी की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jammu: सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF के जवानों ने दुश्मनों के मंसूबे पर फेरा पानी, पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया ढेर- indianews
Summer Vaction Looks: इस गर्मियों में ले जैस्मिन भसीन से, कूल ऑउटफिट टिप्स -Indianews
Met Gala 2024: कब, कहाँ, कैसे देखें मेट गाला 2024, यहां जानें पूरी जानकारी -Indianews
Varanasi: जरूरत से ज्यादा जिम करना व्यक्ति को पड़ा भारी, बेहोश होने से गई जान-Indianews
Indonesia Dual Citizenship: इंडोनेशिया कर रहा दोहरी नागरिकता देने की तैयारी, यहां जानें पूरी डीटेल- indianews
Goldy Brar Death: जिंदा है सिद्धू मूसे वाला का हत्यारा गोल्डी बराड़! जानें क्या है मौत की अपवाह के पीछे की सच्चाई-Indianews
अल्लू अर्जुन के गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ पर झूमे Karan Johar, पोस्ट शेयर कर बताया ‘तूफान’ -Indianews
ADVERTISEMENT