होम / बेटी को जल्दी बड़ा करने के लिए 16 साल की उम्र में हॉर्मोनल इंजेक्शन देती थी इस एक्ट्रेस की मां! जानें क्या है सच्चाई

बेटी को जल्दी बड़ा करने के लिए 16 साल की उम्र में हॉर्मोनल इंजेक्शन देती थी इस एक्ट्रेस की मां! जानें क्या है सच्चाई

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
बेटी को जल्दी बड़ा करने के लिए 16 साल की उम्र में हॉर्मोनल इंजेक्शन देती थी इस एक्ट्रेस की मां! जानें क्या है सच्चाई

Hansika Motwani

India News (इंडिया न्यूज़), Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पहली बार टेलीविजन शो शाका लाका बूम बूम में एक बाल कलाकार के रूप में दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया था। ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में उनके रोल ने इंडस्ट्री में उनकी जगह को और मजबूत किया। हालाँकि, जब उन्होंने 2007 में फिल्म आप का सुरूर में एक वयस्क के रूप में अपनी शुरुआत की, तो दर्शक उनके भारी शारीरिक परिवर्तन से चौंक गए। उनके रूप-रंग को लेकर अफ़वाहें फैलीं और कुछ लोगों ने उन पर हार्मोनल इंजेक्शन लेने का भी आरोप लगाया।

  • ‘एक सेलिब्रिटी होने की कीमत है’
  • हंसिका इतनी जल्दी बड़ी क्यों हो गई

Laapataa Ladies की सुप्रीम कोर्ट में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, किरण राव और आमिर खान की फिल्म को लेकर प्रतिभा रांता ने जताई खुशी

‘एक सेलिब्रिटी होने की कीमत है’

अपनी शादी के नाटक सीरिज, हंसिका के लव शादी ड्रामा के एक एपिसोड में, एक्ट्रेस ने हार्मोनल इंजेक्शन लेने के दावों को संबोधित किया। एक्ट्रेस ने कहा कि, “यह एक सेलिब्रिटी होने की कीमत है। जब मैं 21 साल की थी, तब उन्होंने बहुत बकवास लिखा था, आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रही हूँ… अगर मैं उस समय इसे सहन कर सकती थी, तो मैं इस बार भी इसे सहन कर सकती हूँ। आपके बारे में भी बकवास लिखा गया था, सभी ने लिखा कि मैंने बड़ा होने के लिए इंजेक्शन लिया है। लोगों ने कहा कि मेरी माँ ने मुझे एक महिला के रूप में बड़ा होने के लिए इंजेक्शन, हार्मोनल इंजेक्शन दिए हैं।”

Laapataa Ladies की स्क्रीनिंग के लिए चीफ जस्टिस ने Aamir Khan को कहा- सुप्रीम कोर्ट आएं, जानें क्यों बोली ये बात

हंसिका इतनी जल्दी बड़ी क्यों हो गई

इसी एपिसोड में, हंसिका मोटवानी की माँ, मोना मोटवानी ने साझा किया कि उन्होंने अपनी बेटी को कभी कोई इंजेक्शन नहीं दिया। लेकिन एक्ट्रेस पंजाबी हैं और उनकी बेटियाँ 12 से 16 साल की उम्र के बीच तेज़ी से बड़ी हो जाती हैं। बता दें कि मोना मोटवानी एक त्वचा विशेषज्ञ हैं और उस समय यह बहुत बड़ी अफवाह थी कि उन्होंने अपनी बेटी को हार्मोनल इंजेक्शन दिए ताकि वह जल्दी बड़ी हो जाए और मनोरंजन उद्योग में शामिल हो जाए।

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya की एंगेजमेंट की अनदेखी तस्वीरें आई सामने,एक दूसरे में खोए दिखा कपल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT