होम / Hina Khan ने ब्लैक टॉप और ट्राउजर में दिखाया अपना स्वैग

Hina Khan ने ब्लैक टॉप और ट्राउजर में दिखाया अपना स्वैग

Prachi • LAST UPDATED : October 13, 2021, 10:22 am IST
ADVERTISEMENT
Hina Khan ने ब्लैक टॉप और ट्राउजर में दिखाया अपना स्वैग

Hina Khan new photo

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Hina Khan: छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने जीवन और करियर से जुड़ी सभी जानकारी वो इंस्टाग्राम पोस्ट के जरीए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हिना का स्टाइल और फैशन सेंस लोगों को काफी आकर्षित करता है।

अधिकत्तर लड़कियां उनके स्टाइलिश अंदाज को अपनाना चाहता है। यहीं वजह है कि सोशल मीडिया पर Hina Khan की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। हाल में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अभिनेत्री ने अपने Instagram अकाउंट पर एक कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Hina Khan नए लुक में काफी स्टनिंग लग रही हैं

इन तस्वीरों में हिना का अंदाज लोगों को काफी भा रहा है। हिना खान अपने नए लुक में काफी अलग और स्टनिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों में हिना ब्लैक टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को अलग बनाने के लिए व्हाइट कैप और येलो कलर की हील्स को पहना हुआ है।

एक्ट्रेस का ये स्वैग भरा अंदाज सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। फैंस इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं खबर लिखने तक हिना के इस पोस्ट पर लाखों की संख्या में लाइक्स मिले हैं। Hina Khan के काम की बात करें तो वो इन दिनों कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ रही है।

Also Read : Kartik Aaryan की Shahzada 2022 में रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT