होम / Triple Talaq: पति ने Whatsapp पर दिया तीन तलाक, 18 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

Triple Talaq: पति ने Whatsapp पर दिया तीन तलाक, 18 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 3, 2022, 8:47 am IST

(इंडिया न्यूज़, Husband gave triple talaq on Whatsapp): उत्तर प्रदेश के बरेली में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है जिसमे पति ने पत्नी को 12 बजे रात में व्हाट्सएप पर तीन तलाक का मैसेज भेज दिया। पीड़िता इंसाफ के लिए थाने में गुहार लगा रही है। फिलहाल, एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल के आदेश पर किला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मीडिया से बात करते हुए अलीशा खान ने बताया। परिवार वालो से बगावत करके डेढ़ साल पहले सिकंदर से लव मैरिज की थी। परिवार ने शादी में पांच लाख रुपए खर्च किए थे। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। उसका पति दहेज में कार और बुलेट की मांग कर रहा था।”

रोज मारपीट करने लगा था पति

पीड़िता ने बताया, “मांग न पूरी होने पर पति पीटता था। रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर कुछ समय पहले अपने मायके चली आई थी। इसके बाद सोमवार की रात 12 बजे व्हाट्सएप पर मैसेज आया। मैसेज में 3 बार लिखा था कि मैं तुझे तलाक देता हूं। मामले की शिकायत एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल से और राष्ट्रीय महिला आयोग से की है।”

मामले में बरेली के एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया, “किला थाना क्षेत्र की पीड़ित महिला मेरे पास आई थी। उसने बताया कि पति ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर 3 तलाक दिया है। इस मामले में किला थाने में पति समेत ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT