होम / Infinix GT 20 Pro धांसू गेमिंग स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें फिचर्स और कीमत

Infinix GT 20 Pro धांसू गेमिंग स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें फिचर्स और कीमत

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 26, 2024, 1:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Infinix GT 10 Pro को कंपनी ने पिछले सालों के बजट प्राइस रेंज में लॉन्च किया था। Infinix अब अपना अगला मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में जुटा हुआ है। इस गेमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां फोन के कई फीचर्स सामने आए हैं। इनफिनिक्स का यह आगामी गेमिंग स्मार्टफोन 12GB रैम और 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है, तो चलिए जानते हैं Infinix GT 20 Pro के फीचर्स के बारे में…

क्या हो सकता है कीमत?

Infinix GT 20 Pro को FCC के अलावा Geekbench, TUV, EEC और Wi-Fi Alliance साइट्स पर देखा गया है। इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन 20 हजार रुपये की प्राइस रेंज में आ सकता है। फोन में 12GB रैम के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज फीचर होगा। वहीं, फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सीरीज के पहले मॉडल की तरह इसमें भी साइबर मेचा डिजाइन मिल सकता है। फोन के बैक में नथिंग फोन की तरह ग्लिफ़ लाइटिंग देखने को मिलेगी।

Russia ने मॉस्को हमले पर अमेरिका के बयान जताया संदेह, कहा-‘क्या यकीन है कि यह इस्लामिक स्टेट था?’

इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 45W USB टाइप C चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। इस फोन को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर भी देखा जा चुका है। फोन का 8GB RAM + 256GB वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन भारत में साल की दूसरी छमाही में पेश किया जा सकता है।

Infinix  के फोन का फीचर्स

Infinix GT 10 Pro के फीचर्स की अगर बात की जाए तो यह फोन 6.67 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर का सपोर्ट है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 108MP मेन और दो अन्य 2MP सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा होगा। यह फोन 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है।

Gujarat Titans IPL 2024 Schedule: देखें गुजरात टाइटंस का पूरा शेड्यूल, जानें कब और कहां खेला जाएगा मुकाबला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT