होम / Jubin Nautiyal का गाना Kachiya Kachiya हुआ रिलीज, लव ट्रायंगल पर बेस्ड है यह सॉन्ग

Jubin Nautiyal का गाना Kachiya Kachiya हुआ रिलीज, लव ट्रायंगल पर बेस्ड है यह सॉन्ग

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 12:33 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Jubin Nautiyal का गाना Kachiya Kachiya हुआ रिलीज, लव ट्रायंगल पर बेस्ड है यह सॉन्ग

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Kachiya Kachiya: टी-सीरीज का रोमांटिक गाना कचियां कचियां हो गया है। बता दें कि इसे जुबिन नौटियाल ने अपनी सुरिली आवाज से सजाया है। इस गाने में करण मेहरा, इहाना ढिल्लो और अमरदीप फोगट नजर आ रहे हैं। इस दिल छू लेने वाले गाने को टैलेंटेड नवजीत बुट्टर ने डायरेक्ट किया है। यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें, यह सोलफुल ट्रैक तीन लोगों के सफर को दर्शाएगा जो एक लव ट्रायंगल में हैं।

जुबिन नौटियाल की सोलफुल आवाज दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी

टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार कहते हैं कि जुबिन नौटियाल की सोलफुल आवाज और कुमार के खूबसूरत लिरिक्स निश्चित रूप पसंद किया जाएगा। इतना ही नहीं यह गाना एक विजुअल ट्रीट भी है। वहीं जुबिन नौटियाल कहते हैं कि भूषणजी के साथ सहयोग करना हमेशा अच्छा होता है।

उनके द्वारा निर्मित ट्रैक में हमेशा एक बेहतरीन कहानी होती है, एक ऐसा राग जो आसानी से जुड़ जाता है और खूबसूरत गाने होते हैं। कचियां कचियां मेरे लिए रिकॉर्ड करने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प गाना था और वीडियो के साथ फाइनल आउटकम देखने के बाद, मैं इस नंबर का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।

सॉन्ग में है ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा और इहाना ढिल्लों की जोड़ी

वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा कहते हैं कि यह गाना लिस्नर्स को अलग-अलग भावनाओं की जर्नी पर ले जाता है, जब कोई प्यार में होता है और मैं इस सोलफुल ट्रैक के लिए इहाना के साथ एक बार फिर से जुड़कर खुश हूं। वहीं इहाना ढिल्लो इस गाने को लेकर कहती हैं, ‘कचियां कचियां’ में एक दिल दहला देने वाली भरोसेमंद प्रेम कहानी सामने आती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT