होम / Kaalkoot : विजय वर्मा की ‘कालकूट’ने ओटीटी पर मचाया धमाल, श्वेता त्रिपाठी की एक्टिंग देख लोगों ने की तारीफ

Kaalkoot : विजय वर्मा की ‘कालकूट’ने ओटीटी पर मचाया धमाल, श्वेता त्रिपाठी की एक्टिंग देख लोगों ने की तारीफ

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 29, 2023, 7:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Kaalkoot : ओटीटी प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर उनके लिए जियो सिनेमा पर एक नया शो ‘कालकूट’ आ गया है। दर्शकों के पसंदीदा अभिनेता विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी इस सीरिज़ में एक साथ नज़र आ रहे हैं। शो की कहानी एक एसिड अटैक लड़की और पुलिस ऑफिसर के ही इर्द-गिर्द घुमती रहती है। बता दें कि सिनेमा प्रेमियों के पसंदिदा एक्टर विजय वर्मा इस शो मे एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आ रहे हैं। इसे सुमित सक्सेना ने डायरेक्ट किया है।

ये है शो की कहानी

कहानी की शुरुआत एक लड़की पर एसिड अटैक से होती है। शो की पूरी कहानी एसिड अटैक की विक्टम और पुलिस ऑफिसर के चारो तरफ ही घुमती रहती है। पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आ रहे विजय वर्मा का किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं श्वेता त्रिपाठी इसमें एसिड विक्टम का किरदार निभा रही हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दोनो ही एक्टर अपने किरदार के साथ इंसाफ करते हुए इसे बखूबी निभाते हैं। शो में विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी के साथ सीमा बिस्वास , सुजाना मुखर्जी , यशपाल शर्मा और गोपाल दत्त भी अहम भूमिका में नज़र आ रहें हैं

जाने क्या है कालकूट का मतलब

दरअसल कालकूट एक प्रकार का विष होता है। जिसे भगवान शिव ने धारण किया था। कहा जाता है कि समुंद्र मंथन के दौरान यह क्षीर सागर से निकला था। हमारे सिस्टम पर कटाक्ष के लिए इस सीरीज़ का नाम ‘कालकूट’ रखा गया है। इस सिस्टम को कुछ लोग खराब कर रहें हैं। ये कहानी हमारे समाज के उन अंधेरों मे ले जाती है जिस पर हम ध्यान दें कर भी ध्यान नहीं देना चाहते।

यह भी पढ़ें : Bihar News : बालू माफियाओं ने चलाई गोलियां, एक की मौत ,दो अन्य घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT