होम / Big Boss OTT 2 के बाद पहली बार अपने Hometown पहुंचीं मनीषा रानी, ढोल-नगाड़ों से हुआ स्वागत

Big Boss OTT 2 के बाद पहली बार अपने Hometown पहुंचीं मनीषा रानी, ढोल-नगाड़ों से हुआ स्वागत

Babli • LAST UPDATED : September 3, 2023, 3:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Big Boss OTT 2 के बाद पहली बार अपने Hometown पहुंचीं मनीषा रानी, ढोल-नगाड़ों से हुआ स्वागत

Manisha Rani

India News (इंडिया न्यूज़), Manisha Rani दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2’ फेम मनीषा रानी ने बिग बॉस में टॉप कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह बनाई हैं। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनीषा रानी ने शो के बाद अपनी पटना जर्नी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में, मनीषा एयरपोर्ट पर पटना में फैंस के किए गए स्वागत की एक झलक दिखाती हैं। मनीषा रानी को देखकर फैंस कितने खुश थे, इसकी एक झलक इस वीडियो में साफ नजर आ रही हैं।

बिहार के पटना पॅंहुची मनीषा रानी

मनीषा रानी ने अपने लिए वोट करने वाले अपने सभी फैंस को आभार भी जताया। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम मनीषा रानी ने बिहारी होने पर गर्व किया और सभी को खुद पर गर्व करने के लिए मोटिवेट भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)


पटनावासियों ने किया मनीषा का स्वागत

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में मनीषा रानी ने लिखा, ‘पटना एयरपोर्ट पर मेरे फैन्स ने इतने प्यार से स्वागत किया। मुंगेर वालों ने इतना प्यार दिया, इतने गर्मजोशी से स्वागत के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद, आप सबका प्यार ही मेरे लिए जीत है। आप मेरे यूट्यूब चैनल पर जाकर पूरा व्लॉग देखें। ढेर सारा प्यार दें। मनीषारानी #1पीस।’

Manisha Rani
Manisha Rani

 

मनीषा रानी का वर्क फ्रंट

मनीषा रानी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, के साथ ही कंटेंट क्रिएटर और डांसर भी हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्मों पर कॉन्टेंट पोस्ट करके फेम हासिल किया है। उन्होंने वेट्रेस के रूप में काम करते हुए कई सारी चुनौतियों का सामना किया है। जिसके बाद ने मनीषा बिग बॉस रियलिटी शो में आकर दूसरी रनर-अप की जगह हासिल की।

 

ये भी पढ़े- गाँव के बच्चों का बढ़ाया हौसला, लाइब्रेरी की सौगात देकर कि मदद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT