होम / Matthew Perry Death: फ्रेंड्स कलाकार मैथ्यू पेरी की 54 साल में हुई मौत, निधन का कारण कर देगा हैरान

Matthew Perry Death: फ्रेंड्स कलाकार मैथ्यू पेरी की 54 साल में हुई मौत, निधन का कारण कर देगा हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Matthew Perry Death: फ्रेंड्स कलाकार मैथ्यू पेरी की 54 साल में हुई मौत, निधन का कारण कर देगा हैरान

Matthew Perry Death

India News (इंडिया न्यूज़), Matthew Perry Death, दिल्ली: फ्रेंड्स सीरीज के कलाकार और अमेरिकी-कॉमेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी का 54 साल की उम्र में निधन हो चुका है। एक्टर अपनी लॉस वेगास के घर में मृत पाए गए थे। मीडिया सोर्स से पता चला है कि मैथ्यू की मौत हॉट टब में डूबने से हुई है।

उन्होंने फ्रेंड्स के अलावा 60 ऑन द सनसेट स्ट्रिप जैसी टीवी सीरीज के लिए नाम कमाया है। यह सीरीज 22 सितम्बर 1994 से शुरू हुई थी जो कि 6 मई 2004 को खत्म की गई थी। इस दौरान फ्रेंड्स के 236 एपिसोड के साथ दस सीजन टेलीकास्ट किए गए थे.। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है जिसमें फूल्स रश इन, ऑलमोस्ट हीरोज, द होल नाइन यार्ड्स, 17 अगेन और द रॉन क्लार्क स्टोरी शामिल है।

‘फ्रेंड्स’ से हुए फेमस

मैथयू को ‘बेवर्ली हिल्स 90210’ और ‘ए नाइट इन द लाइफ ऑफ जिमी रियरडन’ में भी देखा गया ता। लेकिन असली पहचान उन्हें टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ से ही मिल पाया था। यह सीरीज 22 सितम्बर 1994 से शुरू हुई थी जो कि 6 मई 2004 तक चली। इस दौरान ‘फ्रेंड्स’ के 236 एपिसोड के साथ दस सीजन टेलीकास्ट किए गए थे। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। जिसमें फूल्स रश इन, ऑलमोस्ट हीरोज, द होल नाइन यार्ड्स, 17 अगेन और द रॉन क्लार्क स्टोरी शामिल है।

6 महीने टूटी इंगेजमेंट

इसके साथ ही बता दें कि मैथ्यू ने अब तक शादी नहीं की थी। लेकिन कुछ सालों पहले उन्होंने मौली हर्विट्ज़ से इंगेजमेंट की थी। पर उनका ये रिश्ता चल न सका और 6 महीने बाद ही दोनों ने सगाई तोड़ दी। इसके अलावा उनका नाम लिजी कैपलान से भी जुड़ चुका है।

नशे की लत से मुक्ती के लिए लगाए करोड़ों

एक इंटरव्यू के दौरान मैथ्यू ने खुलासा किया था कि 14 साल  की उम्र से उन्हें नशे की लत लग गई थी। जिसके बाद उन्हें कई बीमारियों का सामना भी किया है। इसके साथ ही मैथ्यू ने बताया था कि नशे की लत से मुक्ती के लिए उन्होंने 9 मिलियन डॉलर यानी 74 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT