होम / ये बंदर की गुस्ताखी भी न…, घर में घुसकर किया दिल धड़काने वाला हमला

ये बंदर की गुस्ताखी भी न…, घर में घुसकर किया दिल धड़काने वाला हमला

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 24, 2024, 4:36 pm IST
ADVERTISEMENT
ये बंदर की गुस्ताखी भी न…, घर में घुसकर किया दिल धड़काने वाला हमला

Monkey Attack Viral Video

India News (इंडिया न्यूज),Viral Video: अक्सर बंदर की कोई न कोई गुस्ताखी सामने आते रहता है। बंदर की इस कारनामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि बंदर किस से सोए हुए व्यक्ति को परेशान कर रहा है।

बंदर ने मचाया हुड़दंग 

सोशल मीडिया एक्स पर @TheJatKshatriya नाम की आईडी से एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि बंदर किस तरह से हुड़दंग मचा कर रख दिया है। ये वीडियो देखकर आप सहम जाएंगे। हो सकता है वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी भी न रोक पाएं।

VIDEO: इंदौर की सफाई देख भारत का आशिक हुआ विदेशी व्‍लॉगर, आनंद महिन्‍द्रा ने कही ये बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर अचानक से एक कमरे में घुसकर व्यक्ति को मुसीबत में डाल दिया है। कमरे के अंदर व्यक्ति आराम से सोया हुआ है। अचानक बंदर को देखकर व्यक्ति एकदम से डर जाता है। इतने में ही बंदर व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर देता है। व्यक्ति भी अपने बचाव में एक डंडा लेकर बंदर पर हमला करता है। वीडियो को लास्ट तक देखने पर लग रहा है कि बंदर व्यक्ति से कोई पुरानी दुश्मनी निकाल रहा है।

सुहागरात में दुल्हन को कमरे में जाते ही मच गई चीख-पुकार, फिर जो हुआ…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT