होम / Kamal Sadanah: ‘मां और बहन को पिता ने मार डाला', पारिवारिक हत्या में अभिनेता कमल सदाना ने तोड़ी चुप्पी

Kamal Sadanah: ‘मां और बहन को पिता ने मार डाला', पारिवारिक हत्या में अभिनेता कमल सदाना ने तोड़ी चुप्पी

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 12, 2024, 11:06 pm IST

IndiaNews (इंडिया न्यूज), Kamal Sadanah: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कमल सदाना जो बेखुदी, बाली उमर को सलाम और अंगारा जैसी फिल्मों में काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने उस दर्दनाक हादसे के बारे में खुलासा किया है, जब उनके पिता बृज सदाना ने खुद को मारने से पहले उनकी बहन नम्रता और मां सईदा खान की हत्या कर दी थी। अभिनेता कमल ने खुलासा किया कि इस दौरान उन्हें भी गोली मार दी गई थी। उन्होंने कहा कि, यह दर्दनाक है। अपनी आँखों के सामने अपने परिवार को मरते हुए देखना। मुझे भी गोली मार दी गई। एक गोली मेरी गर्दन के एक तरफ से लगी और दूसरी तरफ से निकल गई। मैं वहां बच गया हूं. और कोई कारण नहीं है। मेरे जीवित रहने का कोई तार्किक कारण नहीं है। यह लगभग वैसा ही है जैसे गोली हर तंत्रिका को चकमा देकर दूसरी ओर से निकल गई। साथ जी मैं बिना किसी समस्या के बच गया। कोई शारीरिक समस्या नहीं हुई।

अभिनेता ने याद किया दर्दनाक घटना

बता दें कि, अभिनेता कमल सदाना ने बताया कि उन्होंने कैसे अपनी खून से लथपथ मां और बहन को गोली लगने के बाद अस्पताल ले गए। इस दर्दनाक घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब मेरी मां और बहन का खून बह रहा था तो मुझे उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। उस वक़्त मुझे पता नहीं था कि मुझे भी गोली लगी थी। दरअसल डॉक्टर ने बोला कि तुम्हारी शर्ट पर इतना खून क्यों है? जिसके बाद मैंने कहा यह मेरी मां या बहन का होगा। फिर डॉक्टर ने कहा कि नहीं, तुम्हें गोली मार दी गई है। हमारे यहां पर्याप्त जगह नहीं है, तुम्हें दूसरे अस्पताल जाना होगा। डॉक्टर को सुनने पर मैंने कहा कि नहीं, आप बस मेरी मां और बहन को जीवित रखें।

बता दें कि, ये घटना अभिनेता के जन्मदिन (21 अक्टूबर) पर हुआ था। इस बारे में कमल सदाना ने कहा कि मुझे एक सर्जरी से गुजरना पड़ा जो मूल रूप से घाव को साफ करने के लिए थी। उस दिन मेरा जन्मदिन था। उन्होंने मुझे एनेस्थीसिया दिया और बेशक, घाव को साफ कर दिया। जब आंख खुली तो मुझे घर ले जाया गया और मेरी आंखों के सामने मेरा पूरा परिवार एक शव के रूप में पड़ा हुआ था।

David Warner: एसएस राजामौली एक साथ नजर आएं डेविड वार्नर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सालों तक नहीं मनाया जन्मदिन

वहीं अभिनेता से यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपना जन्मदिन मनाते हैं? उन्होंने कहा कि शुरू-शुरू में नहीं करता था। वास्तव में, मैं अभी भी ऐसा नहीं करता। परंतु हर साल, मेरे दोस्त बस लाइन में लग जाते हैं। पिछले साल या पिछले साल से पहले मैंने कहा था कि मैं एक छोटी सी पार्टी करने जा रहा हूं। उस दौरान मेरे दोनों बच्चे वहां थे, यह अच्छा था। दिग्गज एक्टर ने यह पुष्टि की कि उनके पिता ने शराब के नशे में शगुफ्ता और नम्रता की हत्या कर दी। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह अभी भी उसी घर में रहते हैं जहां यह दुखद घटना घटी थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं अकेला व्यक्ति नहीं हूं जिसने त्रासदी देखी है। दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्होंने विभिन्न प्रकार, विभिन्न स्वरूपों में त्रासदी देखी है। लेकिन आपको आगे बढ़ना होगा।

Delhi: दोस्त के साथ लड़की ने किया झगड़ा, नाले में कूदकर की आत्महत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
KKR vs DC: वरुण-नरेन के फिरकी में फंसी दिल्ली कैपिटल्स, KKR ने DC को रौंदा -India News
Ventilated Seat Cover: वेंटिलेटेड सीट के क्या फायदे और गर्मियों में कैसे मिलता है इससे आराम, जानें पूरी जानकारी- Indianews
Twin Wonder 2024: केरल के कलाडी में 150 जुड़वां बच्चों ने मनाया एक साथ जश्न, वीडियो वायरल- Indianews
ADVERTISEMENT