होम / Boney Kapoor Shared Throwback Picture Of Sridevi And Lata mangeshkar 'पुकार' की 22वीं एनिवर्सरी पर बोनी कपूर ने शेयर की तस्वीर

Boney Kapoor Shared Throwback Picture Of Sridevi And Lata mangeshkar 'पुकार' की 22वीं एनिवर्सरी पर बोनी कपूर ने शेयर की तस्वीर

Prachi • LAST UPDATED : February 5, 2022, 4:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Boney Kapoor Shared Throwback Picture Of Sridevi And Lata mangeshkar: फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) बी टाउन के दिग्गज निर्माता निर्देशक हैं। वहीं बोनी कपूर अपने फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनके पास पुराने दिनों की शूटिंग के दौरान की कई सारी अनदेखी तस्वीरें है, जिन्हें वह समय-समय पर लोगो के साथ शेयर करते रहते हैं।

Also Read: Boney Kapoor Shares Throwback Photos वहीदा रहमान के साथ वाली तस्वीर शेयर की

अब उन्होने अपनी फिल्म पुकार (Pukar) के सेट की तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि इस तस्वीर में बोनी कपूर के साथ बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं। वहीं 4 फरवरी को फिल्म ‘पुकार’ ने अपने 22 साल पूरे कर (Pukar 22nd anniversary) लिए और इस खास मौके पर फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रहे बोनी कपूर ने फिल्म से जुड़ी अपनी कुछ यादें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। बोनी कपूर ने इंस्टा स्टोरी में फिल्म की शूटिंग के वक्त की एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की। तस्वीर में बोनी कपूर के साथ उनकी पत्नि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) और स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata mangeshkar) बैठी हुई नजर आ रही हैं।

फिल्म पुकार साल 2000 में आई थी

तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी ने लिखा, ‘हमारी फिल्म पुकार के लिए अपने गाने पर अभिनय करने के लिए सहमत होकर हमें सम्मानित करने के लिए लताजी का हमेशा आभारी रहूंगा, एक दुर्लभ व्यवहार … मैं हमेशा संजो कर रखूंगा।’ आपको बता दें कि फिल्म पुकार में लता मंगेशकर ने गाने ‘एक तू ही भरोसा’ पर बच्चों संग गाना गाने की एक्टिंग की थी। इसके अलावा बोनी कपूर ने फिल्म का पोस्टर और गाना ‘सुनता है दिलों जान’ से भी शेयर किया।

जिसने फिल्म की यादों को ताजा कर दिया। फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए बोनी कपूर ने लिखा, ‘4 फरवरी 2000 को हमने ‘पुकार’ रिलीज की, 22 साल हो गए, इसके के्रडिट में बहुत सारी चीजें पहली बार हुईं थी। पहली बार लताजी ने किसी फिल्म की शूटिंग की, क्लाइमेक्स में उनका गाना उन पर फिल्माया गया।

अलास्का, मैक्सिको, यूटा में मोहेब वैली में शूट की जाने वाली पहली भारतीय फिल्म। अनिल का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार, फिल्म को भी राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। मेरी पहली फिल्म एआर रहमान के साथ, ‘मैदान’ उनके साथ मेरी 5वीं फिल्म होगी। पहली बार देशों के 6 शीर्ष डीओपी ने फिल्म के लिए शूट किया, अशोक मेहता, संतोष सिवन, जीवा, बाबा आजमी, रवि चंद्रन और गोपाल रेड्डी।’

बोनी कपूर ने आगे लिखा, ‘एक हिंदी फिल्म में प्रभुदेवा का पहला प्रदर्शन, पहली बार जावेद साब ने मजरूह साब के साथ गीत का श्रेय साझा किया। इतने सारे फर्स्ट के अलावा, हमें तत्कालीन प्रधान मंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी और तत्कालीन गृह मंत्री श्री एल.के. आडवाणीजी के लिए एक विशेष शो रखने का सौभाग्य मिला।’ बता दें कि फिल्म पुकार साल 2000 में आई थी। फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और नम्रता शिरोडकर मुख्य भूमिकाओं में थे।

Read More: Gehraiyaan Actor Siddhant Chaturvedi Statement On Intimate Scenes सिद्धांत और दीपिका पादुकोण ने दिए हैं बोल्ड और इंटिमेट सीन

Read More: Bobby Deol Film love hostel First look फिल्म 25 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज होगी

Read More: Abhishek Bachchan Birthday एक्टर ने बर्थडे के मौके पर शेयर किया स्पेशल गिफ्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.