होम / Richard Simmons Dead: फिर कैंसर ने ली एक और जान, फिटनेस आइकन रिचर्ड सिमंस का हुआ निधन

Richard Simmons Dead: फिर कैंसर ने ली एक और जान, फिटनेस आइकन रिचर्ड सिमंस का हुआ निधन

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
Richard Simmons Dead: फिर कैंसर ने ली एक और जान, फिटनेस आइकन रिचर्ड सिमंस का हुआ निधन

Richard Simmons Dead

India News (इंडिया न्यूज़), Richard Simmons Dead: 80 के दशक के फिटनेस आइकन, रिचर्ड सिमंस, 76 साल की उम्र में मृत पाए गए है। अपनी मृत्यु से एक रात पहले, 12 जुलाई को, सिमंस ने अपना 76वां जन्मदिन मनाया। टीवी के जाने माने चेहरे 1980 के दशक में अमेरिका में अपने इलेक्ट्रिक एनर्जी फिटनेस वीडियो के साथ पॉपुलर हुए। सिमंस को उनके हाउसकीपर ने मृत पाया, जिसने तुरंत 911 पर कॉल किया और शनिवार को उन्हें मृत घोषित कर दिया। अपनी मृत्यु से एक दिन पहले, फिटनेस स्टार ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन पर पोस्ट की एक एलबम में फैंस के प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया।

  • 76 साल की उम्र में रिचर्ड सिमंस का निधन
  • मुझे अच्छा लग रहा है

Anant-Radhika Aashirwad Ceremony: अनंत-राधिका को PM Modi ने दिया आशीर्वाद, न्यूली वेड कपल ने छुए पैर -IndiaNews

76 साल की उम्र में रिचर्ड सिमंस का निधन

80 के दशक में फिटनेस के लिए घर-घर में मशहूर व्यक्ति का उनके जन्मदिन के ठीक बाद हॉलीवुड में उनके घर पर निधन हो गया। सिमंस के निधन की खबर फेसबुक पर साझा किए गए उनके स्किन कैंसर से पीड़ित होने के महीनों बाद आई है। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने साझा किया कि वे एक डॉक्टर के पास गए थे, ताकि उनकी आंख के ठीक नीचे एक गांठ की जांच हो सके, जैसा कि यूएसए टुडे ने बताया था।

दिवंगत फिटनेस उत्साही के प्रचारक टॉम एस्टे ने उनकी मृत्यु की खबर दी, हालांकि, जब उनसे मृत्यु के कारण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “कोई जानकारी नहीं।”

John Cena Post For SRK: किंग खान के फैन हुए जॉन सीना, शाहरुख के लिए लिखी खास बात -IndiaNews

मुझे अच्छा लग रहा है

हाल ही में अपने जन्मदिन से पहले अपने एक इंटरव्यू में, सिमंस ने अपने जन्मदिन की योजनाएँ साझा कीं। उन्होंने कहा, “लेकिन मोमबत्ती शायद तोरी पर होगी। आप जानते हैं, मैं शाकाहारी हूँ।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे अच्छा लग रहा है! मैं आभारी हूँ कि मैं यहाँ हूँ, कि मैं एक और दिन के लिए जीवित हूँ। मैं अपना जन्मदिन वही करूंगा जो मैं हर दिन करता हूं, यानी लोगों की मदद करना।”

ईशा-श्लोका ने इस तरह किया नई दुल्हन Radhika Merchant का स्वागत, देखें विदाई का वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT