होम / Salman khan Death Threat: सलमान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा “30 तारीख को मारूंगा”

Salman khan Death Threat: सलमान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा “30 तारीख को मारूंगा”

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:08 pm IST
ADVERTISEMENT
Salman khan Death Threat: सलमान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा “30 तारीख को मारूंगा”

Salman Khan

Salman khan Death Threat: आए दिन बॉलीवुड के खान सलमान खान को मारने की धमकियां मिलती रहती हैं। इसी कड़ी में एक और धमकी भरा कॉल सलमान के लिए आया है। इस बार यह कॉल सीधा पुलिस कंट्रोल रूम में किया गया। जिसमें कॉलर ने कहा कि वह सलमान को 30 तारीख को मार डालेंगा कॉलर ने अपना नाम रॉकी भाई बताया है और वह जोधपुर के गौरक्षक का रहने वाला हैं।

Salman Khan death threat: Mumbai Police reaches actor's house - BusinessToday

सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम मैं आया था कॉल

Hello I am a terrorist call in Delhi police control room created a stir - 'हैलो, मैं आतंकवादी बोल रहा हूं...', पुलिस कंट्रोल रूम में आई कॉल से मचा हड़कंप

सलमान को एक बार फिर से धमकी भरा कॉल आया है। यह कॉल सोमवार की रात 9:00 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया था। जिस कॉल के आने के बाद सभी के बीच हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और कॉलर तक पहुंचने की कोशिश भी कर रही है।

लॉरेंस बिश्नोई भी सलमान को दे चुके हैं धमकी

Salman Khan Switches To A Bulletproof Nissan Patrol SUV Amid Death Threat From Lawrence Bishnoi & Its Cost Is Beyond Our Imagination!

इससे पहले भी सलमान को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें धमकी दी थी कि वह सलमान को जान से मार डालेंगे। लॉरेंस ने कहा था कि उनके मन में बचपन से ही सलमान के लिए गुस्सा भरा हुआ है। जिस दौरान वह उनके इलाके में आए थे और उन्होंने काले हिरण की हत्या की थी और माफी भी नहीं मांगी थी। जब तक वह बीकानेर में उनके मंदिर जाकर माफी नहीं मांग लेते, तब तक वह सलमान को नहीं छोड़ेंगे।

धमकी भरी ईमेल ने भी सलमान को घेरा

लॉरेंस की धमकी भरी वीडियो की बाद सलमान को ईमेल भी आया था। इस ईमेल में लिखा गया था “तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई को बात करनी है, लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख ले, मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना फेस टू फेस बात करनी हो वह भी बता देना, समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार सिधा करके दिखएगे”

सलमान की सुरक्षा में बढ़ाई गई कड़ाई

बंदूक का लाइसेंस लेने के बाद सलमान ने खरीदी बुलेट प्रूफ गाड़ी, लगातार मिल रही धमकियों से हुए परेशान!

वही लगातार आ रही धमकियों को देखते हुए सलमान की सुरक्षा की कड़ाई को बढ़ा दिया गया है। उन्हें वाई प्लस कैटिगिरी की सिक्योरिटी दी गई है। इसके साथ ही सलमान ने खुद अपनी सिक्योरिटी के लिए बुलेट प्रूफ कार भी खरीद ली हैं।

 

ये भी पढ़े: भाईजान ने उतारी शर्ट, ट्रोलर्स को VFX के इस्तेमाल पर दिया करारा जवाब, देखें तस्वीरें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT