होम / Selena Gomez ने अपने पहले ग्रैमी नामांकन पर प्रतिक्रिया दी; कहा, वह प्रशंसकों की 'हमेशा आभारी' हैं

Selena Gomez ने अपने पहले ग्रैमी नामांकन पर प्रतिक्रिया दी; कहा, वह प्रशंसकों की 'हमेशा आभारी' हैं

Mukta • LAST UPDATED : November 24, 2021, 2:29 pm IST
ADVERTISEMENT
Selena Gomez ने अपने पहले ग्रैमी नामांकन पर प्रतिक्रिया दी; कहा, वह प्रशंसकों की 'हमेशा आभारी' हैं

Selena Gomez

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Selena Gomez

ग्रैमी अवार्ड्स 2022 के लिए नामांकन, जो 31 जनवरी, 2022 को होने वाले हैं, की घोषणा हाल ही में की गई थी और यह सेलेना गोमेज के लिए एक बड़ा क्षण था क्योंकि गायिका ने स्पेनिश एल्बम, रेवेलसियोन के लिए अपना पहला ग्रैमी नामांकन प्राप्त किया। गोमेज ने प्रतिष्ठित मंजूरी के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की और अपने प्रशंसकों को पोस्ट में धन्यवाद दिया।

इंस्टाग्राम पर, सेलेना ने कई खातों को टैग किया जिसमें उनकी टीम के सदस्यों के साथ-साथ रिकॉर्डिंग अकादमी भी शामिल थी और उन्होंने अपनी पहली ग्रैमी प्राप्त करने के विशेष क्षण के बारे में एक नोट लिखा। सेलेना ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा, “क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं!? रेवेलसियोन को एक ग्रैमी के लिए नामांकित किया गया है! यह परियोजना मेरे लिए इतने सारे कारणों से बहुत खास है और मैं अपनी तरफ से लोगों की इस अविश्वसनीय टीम के बिना ऐसा नहीं कर सकती थी। मैं आप में से प्रत्येक और निश्चित रूप से मेरे प्रशंसकों का हमेशा आभारी हूं।”

गोमेज ने जनवरी में सिंगल डी उना वेज और मार्च में अपने ईपी को छोड़ दिया था और यह उनके लिए एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यह उनका पहला स्पेनिश ईपी है। उन्होंने ग्रैमी विजेता निमार्ता टैनी के साथ अल्बर्ट हाइप, जोटा रोजा और नियोन16 के साथ मिलकर काम किया। सेलेना ने 2022 ग्रैमी में सर्वश्रेष्ठ लैटिन पॉप एल्बम के लिए नामांकन प्राप्त किया है।
सेलेना के ग्रैमी नामांकन और उनकी हालिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, गायिका के कई करीबी दोस्तों ने टिप्पणियों में उनका उत्साह बढ़ाया।

Read Also : Vishwajeet Pradhan वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल “धमाका”

Also Read : 5 Ways to Keep Your Lungs Healthy बढ़ते प्रदूषण में इन तरीके से अपने लंग्स को मजबूत बनाएं

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT