होम / Malaysia:दुकानदार से हो गयी बड़ी गलती, नमक लेने आए शख्स को थमा दिया ब्लीचिंग पाउडर, जाने फिर क्या हुआ

Malaysia:दुकानदार से हो गयी बड़ी गलती, नमक लेने आए शख्स को थमा दिया ब्लीचिंग पाउडर, जाने फिर क्या हुआ

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 17, 2023, 10:40 pm IST

इंडिया न्यूज़:(The shopkeeper gave bleaching powder to the person instead of salt) अक्सर दुकानदारों से ऐसी गलतियां हो जाती है, जिसमें वह किसी और सामान की जगह कोई और सामान दे देते हैं और उनकी यह गलती कभी-कभी जानलेवा भी साबित हो जाती है। ऐसे ही एक दुकानदार का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें दुकानदार अपनी गलती को लेकर लोगों से मदद मांगता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल इस दुकानदार ने अपने दुकान से एक शख्स को नमक की बजाय जहर दे दिया। जी हां दुकानदार ने नमक की जगह बॉरोक्स दे दिया जो एक तरह का क्लीनिंग प्रोडक्ट होता है।

  • क्या है पूरा मामला?
  • दुकानदार ने पोस्ट में क्या लिखा?

क्या है पूरा मामला?

बता दे की यह मामला मलेशिया का है। यहां के एक दुकानदार ने अपने दुकान से नमक खरीदने आए एक शख्स को बॉरोक्स दे दिया। जिसके बाद उसी दुकानदार ने अपनी गलती को सुधारने के लिए फेसबुक पर एक पोस्ट किया और उस पोस्ट को फैलाने के लिए लोगों से रिक्वेस्ट भी किया। दरअसल उसका मकसद यह है, कि उसका यह पोस्ट उस शख्स के पास पहुंच जाए जो बॉरोक्स खरीदकर ले गया है। अगर सख्स उसको नमक समझकर खाने में मिला दिया, तो यह जानलेवा भी साबित हो सकता है।

दुकानदार ने पोस्ट में क्या लिखा?

फेसबुक पर किए गए पोस्ट में दुकानदार ने लिखा है, कि ये बेहद जरुरी है। मेरे प्यारे दोस्तों, मुझे आपकी मदद चाहिए। इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा फैलाइये। अपने पड़ोसियों और दोस्तों को भी इस पोस्ट के बारे में बताइये। क्योंकि एक शख्स मेरे पास से नमक खरीदने आया था। लेकिन गलती से उसे मैने बॉरोक्स दे दिया। इससे पहले की कोई बड़ा नुकसान हो जाए, इसकी जानकारी शख्स तक पहुंचा दीजिये।

ये भी पढ़े- मेट्रो में नहीं मिलती थी सीट फिर ले गया अपना सोफा, वीडियो वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT